डॉ राजेश मिश्रा को कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य बनाये जाने पर हर्ष एवं दी बधाई । - Ideal India News

Post Top Ad

डॉ राजेश मिश्रा को कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य बनाये जाने पर हर्ष एवं दी बधाई ।

Share This
#IIN

डॉ राजेश मिश्रा को  कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य बनाये जाने पर हर्ष एवं दी बधाई ।

आजमगढ़/ पूर्व सांसद डॉ राजेश मिश्रा को कांग्रेस पार्टी का केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य बनाये जाने पर ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद ने शनिवार को शिविर कार्यालय पर बैठक कर बधाई दी ।
इस दौरान परिषद के महामंत्री ब्रजेश नन्दन पाण्डेय ने बताया कि पूर्व सांसद डॉ राजेश मिश्रा जी को कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य बनाया गया है तथा इसी क्रम में अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी की कांग्रेस वर्किंग कमेटी में आनन्द शर्मा को मनोनित किया गया है तथा कांग्रेस वर्किग कमेटी में स्थाई आमंत्रित सदस्य के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री एव वरिष्ठ नेता पण्डित राजीव शुक्ला, अविनाश पाण्डेय ,प्रमोद तिवारी एवं जतिन प्रसाद जी को मनोनित किया गया है । श्री पाण्डेय ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि वरिष्ठ ब्राह्मण नेताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देना , निश्चित रूप से पार्टी के लिए अच्छा संकेत है ,ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है ।
बैठक की अध्यक्षता ताकेश्वर मिश्र ने किया तथा इस दौरान विश्वदेव उपाध्याय, सतीश मिश्र,गिरीश चतुर्वेदी, संजय पाण्डेय, मनोज कुमार त्रिपाठी आदि उपस्थित थे ।

         भवदीय

मनोज कुमार त्रिपाठी
प्रवक्ता, ब्राह्मण समाज कल्याण परिषद, आजमगढ़

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad