वीडियो न्यूज़, जनपद के सुप्रसिद्ध सर्जन डॉक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ कोरोना योद्धा के सम्मान से सम्मानित - Ideal India News

Post Top Ad

वीडियो न्यूज़, जनपद के सुप्रसिद्ध सर्जन डॉक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ कोरोना योद्धा के सम्मान से सम्मानित

Share This
#IIN
Report  Dr Pramod vachaspati Jaunpur
जौनपुर
          जनपद के वरिष्ठ चिकित्सक एवं सुप्रसिद्ध  सर्जन डॉक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ को" कोरोना योध्दा 'के सम्मान से विभूषित किया गया है! यह सम्मान उनके द्वारा  कोरोना के महामारी काल में   गरीबों, असहाय एवं जरूरतमंदों को  अनेक प्रकार के सहयोग प्रदान किए जाने के संबंध में दिया गया है !



उल्लेखनीय है कि डॉक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ जनपद मुख्यालय मे सिद्धार्थ multi-specialty हॉस्पिटल के संस्थापक व संचालक हैं !उन्होंने सम्पूर्ण लाकडाउन   के आपातकाल में जब  कोरोना  का प्रकोप चरम सीमा पर था और लोग घरों से निकलना पसंद नहीं करते थे उस समय अपने जान की परवाह किए बिना पूरी टीम के साथ दलित बस्तियों में जाकर खाद्यान्न का वितरण लगातार किया!




  जहां भी जिस भी क्षेत्र में उन्हें मालूम पड़ जाता कि अमुक क्षेत्र में गरीब और बेसहारा लोग को संपूर्ण लॉकडाउन के कारण खाद्यान्न नहीं मिल पा रहा है वो पूरी टीम के साथ उधर निकल जाते  और सैकड़ों की तादाद में लोगों को जरूरी सामान आटा दाल चावल आलू प्याज नमक चीनी तेल साबुन आदि दैनिक उपयोग की वस्तुएं बिना किसी भेदभाव के वितरित करवाते रहें !डॉक्टर सिद्धार्थ के इस तरह के अभूतपूर्व कार्य को देखते हुए आइडियल इंडिया  के संपादक डॉ प्रमोद वाचस्पति ने राष्ट्रीय संस्था आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के माध्यम से कोरोना योद्धा के सम्मान से सम्मानित किया! डॉक्टर सिद्धार्थ के इस तरह के सम्मान से सम्मानित किए जाने के बाद उनके शुभचिंतकों द्वारा बधाइयां दिए जाने का क्रम जारी है!

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad