पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार - Ideal India News

Post Top Ad

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार

Share This
#IIN






Dr. Shashank Shekhar Mishra

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में  सोमवार की देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में तीन बदमाश व चौकी इंचार्ज गोली लगने से घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। तीनों बदमाश इनामिया हैं, जिनके तार उघड़पुर व्यवसायी हत्याकांड से जुड़े हैं।

ये है पूरा मामला 

मामला कोतवाली देहात के कामतागंज शंभूगंज रोड का है। यहां पर लाखीपुर गांव के पास सोमवार की रात पुलिस को मुखबिर से बदमाशों की सूचना मिली। सूचना पर स्वाट टीम व कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी की। तभी एक बिना नंबर की बाइक पर तीन व्यक्ति आते दिखाई दिए, जब पुलिस ने उनको रोकना चाहा तो वह भागने लगे। भागते हुए बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किया। बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में बाबूगंज चौकी प्रभारी सुनील पांडेय को एक गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़े। वहीं, पुलिस की तरफ से हुई जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाशों को पैर में गोली लगी तथा वह घायल हो गये। 

पकड़े गये बदमाशों की पहचान शक्ति सिंह उर्फ शाका निवासी जासापारा थाना गोसांईगंज, नितिन उर्फ धीरज सिंह  तथा रमेश कश्यप उर्फ तांत्रिक निवासीगण भीमी जिला अमेठी के रूप में हुई है। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने घायल उपनिरीक्षक व  बदमाशों को जिला चिकित्सालय में  इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस को बदमाशों के पास से बिना नंबर की एक बाइक, एक विदेशी पिस्टल व तमंचा तथा नौ कारतूस मिले हैं। पुलिस ने आयुध अधिनियम तथा आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर बदमाशों पर कार्रवाई की है। कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि मुठभेड़ की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई है।पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad