चेकिंग के दौरान सफारी रोकने पर विवाद - Ideal India News

Post Top Ad

चेकिंग के दौरान सफारी रोकने पर विवाद

Share This
#IIN



Atpee Mishra
कर्नलगंज के लक्ष्मी टाकीज चौराहे के पास बृहस्पतिवार शाम चेकिंग के दौरान सफारीसवार अधिवक्ताओं को रोकने पर हुए विवाद के बाद जमकर बवाल हुआ। थाने ले जाए जाने पर वकीलों व पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई। इसके पुलिसकर्मियों ने लाठियां भी भांजी। इसमें कुछ वकील चोटिल हुए। जबकि कई वकीलों को हिरासत में ले लिया गया। बाद में बार पदाधिकारियों के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ और तब वकील घरों को गए।

घटना रात नौ बजे के करीब हुई। लक्ष्मी टाकीज चौराहे पर चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने सफेद रंग की सफारी को रोका, जिसमें कुछ अधिवक्ता थे। जिन्होंने आरोप लगाया कि मौके पर मौजूद चौकी प्रभारी ने न सिर्फ अभद्रता की बल्कि पिस्टल निकालकर धमकाया। जिस पर नोकझोंक होने लगी। कुछ देर बाद सफारी समेत अधिवक्ता थाने पहुंचे जहां पुलिस अफसर भी आ गए।
वहां बातचीत के दौरान ही बात बढ़ती चली गई और वकीलों व पुलिसकर्मियों में झड़प हो गई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने लाठियां भांजी। भगदड़ में कुछ अधिवक्ता चोटिल हुए जबकि अन्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बवाल को देखते हुए मौके पर भारी फोर्स बुला ली गई। उधर हिरासत में लिए गए अधिवक्ताओं को पुलिस लाइन ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद बार पदाधिकारी पहुंच गए। पदाधिकारियों व अफसरों में बातचीत के बाद मामला शांत हुआ।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad