गर्लफ्रेंड की खातिर गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी बन गया लुटेरा - Ideal India News

Post Top Ad

गर्लफ्रेंड की खातिर गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी बन गया लुटेरा

Share This
#IIN




Atpee Mishra

प्रयागराज

 ट्रिपल जंप का गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी रिजवान पुत्र मो. सईद शातिर लुटेरा निकला। एसओजी और सोरांव पुलिस ने उसे लाखों रुपये के आभूषण, तमंचा व बाइक, नकदी समेत कई सामान के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्त प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना क्षेत्र स्थित गुलरा मिर्जापुर चौराही गांव का रहने वाला है। मानधाता निवासी उसके साथी सादाब, शहरेयार, अजहर व नवाबगंज का एक शख्स फरार है।

सोमवार शाम एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने अभियुक्त को मीडिया के सामने पेश किया। बताया कि कुछ दिन पहले सोरांव में सर्राफ मिथिलेश सोनी से लूट हुई थी। सोमवार सुबह एसओजी प्रभारी गंगापार मनोज सिंह, सोरांव थाने के दारोगा धनंजय, गिरीशचंद्र, जनमेजय की टीम ने सोरांव से रिजवान को दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि वह स्पोटर्स हॉस्टल सैफई में दाखिला लिया हुआ है। ट्रिपल जंप का खिलाड़ी है और नेशनल स्तर पर भी खेल चुका है। स्थानीय स्तर पर उसे गोल्ड मेडल मिल चुका है।

गर्लफ्रेंड का खर्च पूरा करने के लिए उसे पैसे की जरूरत पड़ी तो शहरेयार के साथ हो लिया। इसके बाद लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया। एसएसपी का दावा है कि आभूषण कारोबारी मिथिलेश से लूटे गए सोने, चांदी के पूरे जेवरात बरामद हो गए हैं। अपाचे बाइक भी लूटी गई थी। एसओजी प्रभारी ने बताया कि घटना में रिजवान के अलावा शहरेयार भी शामिल था। अजहर मुखबिरी करता था। नवाबगंज का शक्ति सिंह लुटेरों को रुकने के लिए किराए पर कमरा दिलवाता था। उसे पकड़कर पूछताछ चल रही है। जल्द ही अन्य लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad