पुलिस का रामराज,छात्र को थाने बुलाकर चौकी इंचार्ज व थाना प्रभारी ने फर्जी मुकदमे में फसाया का - Ideal India News

Post Top Ad

पुलिस का रामराज,छात्र को थाने बुलाकर चौकी इंचार्ज व थाना प्रभारी ने फर्जी मुकदमे में फसाया का

Share This
#IIN
Vijay Agrawal Badlapur Jaunpur
पुलिस का रामराज,छात्र को थाने बुलाकर चौकी इंचार्ज व थाना प्रभारी ने फर्जी मुकदमे में फसाया का आरोप,



महराजगंज/जौनपुर,, थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सवंशा गाव मे मौजूद ABS नाम से जानी जानेवाली चौकी के इंचार्ज द्वेष मे छात्र को फर्जी मुकदमे मे फसाकर किया बंद,

 प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील दिवस पर सैकड़ों से ज्यादा की संख्या में महराजगंज क्षेत्र सवंशा गांव के ग्रामीण आए और गंभीर गंभीर आरोप लगाते हुए वर्दी के रोब दिखाने वाले चौकी प्रभारी सदानंद सिंह व महराजगंज थाना प्रभारी विजय प्रताप सिंह की मिली भगत से द्वेष मे आकर विपिन कुमार पुत्र चन्द्रशेखर निवासी सवंशा के छात्र को फर्जी मुकदमे मे फंसाने का आरोप लगते हुए असंख्य ग्रामीणों ने तहसील दिवस पे धरना प्रदर्शन व जमकर हंगामा किया।


लोगों ने कहा चौकी का अंधेरगर्दी की हद हो गई है दलाल चाटूकार मजे कर रहे। कमजो व सीधे लोग परेशान किए जा रहे दिन रात सिर्फ चौकी प्रभारी द्वारा गलत मनमाना तरीका अपनाया जाता है विरोध करने पर प्रताड़ित किया जाता है । आज उसी की बली का बकरा बेगुनाह छात्र को बनाया गया है जिसे फर्जी ढंग से कईबार फोन कर चौकी पर बुलाया जा रहा था और जब वह दो दिन बाद चौकी आया भी तो लगातार दो दिनो से थाने रखा गया बाद में फर्जी मुकदमे में फसाकर उलझा दिया गया।

ग्रामीण लोगों ने इस घटना की जांच उच्चधिकारियों से करने की मांग,करते हुए एसडीएम पत्रक सौपा
और कहा कि अगर इस बात को नही सुना गया तो हमलोग बडे पैमाने पर विरोधप्रदर्शन व आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad