प्रयागराज में विहिप पदाधिकारी व उनकी पत्‍नी पर हमला - Ideal India News

Post Top Ad

प्रयागराज में विहिप पदाधिकारी व उनकी पत्‍नी पर हमला

Share This
#IIN




Atpee Mishra
प्रयागराज
 जिले में थरवई थाना क्षेत्र के मलाका-देवरिया गांव के बीच रविवार की रात में विहिप नेता व उनकी पत्‍नी पर जानलेवा हमला किया गया। बाइक से लौटते समय बदमाशों ने उन्‍हें घेर लिया। फायरिंग की लेकिन गोली उन्‍हें नहीं लगी तो धारदार हथियार से दंपती पर हमला कर लहूलुहान कर दिया गया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। दंपती को इलाज के लिए पुलिस ने एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया।
दो को नामजद करते हुए कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज की है। नामजद आरोपित पकड़ लिए गए हैं। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जाती है।
देवरिया गांव निवासी विष्णु कुमार दुबे (30) गांव के कोटेदार हैं। वे विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड सहसों के मंत्री भी हैं। रविवार को विष्‍णु अपनी पत्नी स्नेहा (28) को दवा दिलाने शहर गए थे। रात को दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। मलाका-देवरिया गांव के बीच स्थित नाले के पास पहुंचे थे कि घात लगाए हमलावरों ने उन पर हमला बोल दिया। तमंचे से फायरिंग की गई। संयोग ही था कि गोली बाइक में लगी और विष्णु व स्नेहा बच गए। यह देखकर हमलावर उन पर धारदार हथियार लेकर टूट पड़े। दोनों पर कई वार किए गए, जिससे वे लहूलुहान हो गए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad