पेट्रोल पंप के गार्ड को गोली मारी - Ideal India News

Post Top Ad

पेट्रोल पंप के गार्ड को गोली मारी

Share This
#IIN

Manoj Bhatnagar 
मुरादनगर 
थाना क्षेत्र में देर रात हाईवे किनारे लूट के इरादे से आए दो बदमाशों का विरोध करने पर पेट्रोल पंप के गार्ड को गोली मारकर उसकी रायफल लूट ली। गोली लगने से घायल हुए गार्ड को गाजियाबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पंप मैनेजर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
हाईवे स्थित सैंथली गांव के निकट राधेश्याम गुप्ता का राधेश्याम फिलिंग के नाम से पेट्रोल पंप है। उनके पेट्रोल पंप पर सर्वेश कुमार बतौर गार्ड काम करता है। सर्वेश कुमार निकट के मैनापुर गांव में अपने परिवार के साथ रहते हैं। बीती रात सर्वेश पेट्रोल पंप पर नाइट ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान पंप के अन्य कर्मी कमरे में बैठे हुए थे। देर रात करीब एक बजे दो युवक पंप पर आए और पीने के लिए पानी मांगने लगे। सर्वेश ने युवकों को वाटर कूलर की ओर जाने के लिए कहा। पानी पीकर आने के दौरान दोनों युवकों ने पीछे से आकर गार्ड पर हमला कर दिया और उसकी रायफल छीनने का प्रयास करने लगे। गार्ड ने हिम्मत दिखाते हुए एक बदमाश को नीचे गिरा दिया और उसे पीटने लगा। अपने साथी को पिटते देख दूसरे बदमाश ने तमंचे से गार्ड पर गोली चला दी। गोली लगने के बाद गार्ड घायल होकर नीचे गिर गया। गोली की आवाज सुनकर पंप के अन्य कर्मी बाहर निकल आए और शोर मचाने लगे।
कर्मियों को शोर मचाते देखकर दोनों बदमाश गार्ड की रायफल लेकर भाग गए। गार्ड को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गाजियाबाद के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कर्मियों से पूछताछ की। पुलिस पंप में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad