'सास भी कभी बहु थी' के एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव - Ideal India News

Post Top Ad

'सास भी कभी बहु थी' के एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

Share This
#IIN


राजन सिंह प्रमोद तिवारी
प्रतापगढ़
'ये रिश्तें हैं प्यार के' ज्ञजैसे सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है. कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

मुंबई में एक और अभिनेता ने खुदकुशी कर ली है. कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है. समीर 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं. कल शाम 8 बजे के करीब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली. शव की हालत को देखते हुए ऐसा शक है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी. हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.


समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित नेहा हाउसिंग सोसाइटी की पहली मंजिल पर रूम नंबर 102 बी विंग में अकेले रहते थे. वॉचमैन किसी काम से बी विंग में गया था. तब खिड़की से देखने पर शव पंखे से लटका हुआ पाया. वॉचमैन ने तुरंत इस बात की जानकारी मलाड पुलिस को दी. समीर ने आत्महत्या क्यों की, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है.

शव को ऑटोप्सी लिए भेजा


वहीं, मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीज ने कहा,"एक्सीडेंटल डेथ का एक मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है." मलाड पुलिस का मानना है कि समीर शर्मा ने दो दिन पहले ही सुसाइड कर लिया था. ये खबर मुंबई पुलिस की ओर से सामने आई है. जानकारी मिली है कि समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे. हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे. मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी श्रद्धांजलि

बता दें, समीर एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग भी करते थे. उन्होंने कई विज्ञापन भी किए थे. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड कई फिल्मों में भी काम किया था. फिल्म 'हंसी तो फंसी' में उनके को-स्टार रहे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने लिखा," बहुत ही बुरा और दुखद. समीर शर्मा आपकी आत्मा को शांति मिले".समीर ने इसके साथ ही डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में भी काम किया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad