फिल्‍म ‘भगवान हाजिर हो’ की शूटिंग जौनपुर में लगभग पूर्ण* - Ideal India News

Post Top Ad

फिल्‍म ‘भगवान हाजिर हो’ की शूटिंग जौनपुर में लगभग पूर्ण*

Share This
#IIN
डा मानिका राव जौनपुर
*फिल्‍म ‘भगवान हाजिर हो’ की शूटिंग जौनपुर में लगभग पूर्ण*


जौनपुर। पीएनजी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही भोजपुरी सिनेमा में समर सिंह, प्रवेश लाल यादव, यामिनी सिंह, गरिमा मौर्या मुख्य भूमिका में हैं। कोरोना महामारी को देखते हुए तमाम गाइडलाइंस का पालन भी किया जा रहा है। इस फिल्म में शिक्षाविद् डा. ब्रजेश कुमार यदुवंशी मुख्यमंत्री की भूमिका में दिखेंगे।
कोरोना महामारी और लॉकडॉउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री पर भी गहरा प्रभाव पड़ा है। तमाम फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई थी लेकिन अब देश भर में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। साथ ही तमाम सावधानियों और सरकार की गाइलाइंस को ध्यान में रखते हुए शूटिंग का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इन दिनों निर्माता निशिकांत झा व निर्देशक सचिन यादव की भोजपुरी फिल्म 'भगवान हाजिर हो’ की शूटिंग जनपद में चल रही है।
निर्देशक सचिन यादव ने बताया कि 'भगवान हाजिर हो’ की शूटिंग जिले के धर्मापुर, नहोरा, परसाईपुर, हौज, सेहमलपुर समेत कई ख़ूबशुरत जगहों पर फिल्माई जा रही है। फ़िल्म में समर सिंह, प्रवेश लाल यादव, यामिनी सिंह, गरिमा मौर्या, अंशुमान सिंह, शिक्षाविद् डा. ब्रजेश कुमार यदुवंशी, रोहित सिंह, अयाज खान, दीपेन्द्र मिश्र, अंशुमान पाण्डेय, संतोष पहलवान, हीरा यादव अभिनय कर रहे हैं। फिल्‍म के निर्माता पीएनजे फिल्‍म्‍स के निशिकांत झा और सह निर्माता रवि शंकर सिंह हैं। निर्माता निशिकांत झा ने बताया‍ कि हम अपनी फिल्म की शूटिंग पहले करने की योजना रखे थे। मगर कोरोना जैसी महामारी के कारण हमारी शूटिंग का प्लान आगे बढ़ता रहा। मगर जब देशभर में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई तो फिल्मों की शूटिंग भी धीरे—धीरे शुरू हो रही है। हम भी अपनी फिल्‍म ‘भगवान हाजिर हो’ की शूटिंग बीते 5 अगस्‍त से जौनपुर में कर रहे हैं। इस दौरान हमें जिला प्रशासन से लेकर स्‍थानीय प्रशासन तक का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। इसके लिए हमारी टीम उनका शुक्रिया अदा करती है। हम तमाम सुरक्षा उपायों के साथ फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि जैसा कि फिल्म के नाम "भगवान हाज़िर हो" से लग रहा है कि इसकी कहानी आम फिल्मों से अलग होगी। वास्तव में इस फिल्म का आईडिया आम भोजपुरी फिल्‍मों से बिल्कुल अलग है। संगीतकार आजाद सिंह, एक्शन डायेक्टर हीरा यादव, डीओपी डीके शर्मा और डांस डायरेक्टर संजय कोर्वे हैं।
निर्माता श्री झा ने कहा कि भोजपुरी फिल्में सदैव समाज का आइना रही हैं। हमारी फिल्म भी सोसाइटी के इशू पर बेस्ड है। जौनपुर में हमने शूटिंग इसलिए रखी क्योंकि यह जगह समृद्ध कुदरती संसाधनों और सुंदरता से भरपूर है। इस फ़िल्म की शूटिंग लगभग 30 दिन तक यहां के सभी ऐतिहासिक स्थलों पर की जाएगी। फिलहाल कोरोना की वजह से थियेटर्स बन्द हैं लेकिन जल्द ही इनके खुलने की संभावना है। तब तक इस फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad