वीडियो न्यूज़, बरसठी थाना क्षेत्र -जमीन विवाद में परियत गांव के आधा दर्जन लोग हुए बुरी तरह घायल - Ideal India News

Post Top Ad

वीडियो न्यूज़, बरसठी थाना क्षेत्र -जमीन विवाद में परियत गांव के आधा दर्जन लोग हुए बुरी तरह घायल

Share This
#IIN
*जनपद के जमीन विवाद में लगातार हो रहे मारपीट में खूनी संघर्ष जारी*
जमीन विवाद में परियत गांव के आधा दर्जन लोग हुए बुरी तरह घायल।
पत्रकार  डा मानिका राव जौनपुर


वीडियो देखें👉👉👉👉
जौनपुर - जनपद थाना क्षेत्र बरसठी अंतर्गत ग्राम राजापुर परियत में कल गौड़ बिरादरी में ख़ानदानी जमीन को लेकर आपस में हुआ खूनी संघर्ष लगभग आधा दर्जन लोग हुए बुरी तरह घायल, तीन लोगों की नाजूक स्थिति देख किया गया जिला चिकित्सालय रेफर।

कल दिनांक 27/08/2020 को सुबह 07:30 पर थाना बरसठी क्षेत्र के राजापुर परियत के गौड़ बिरादरी के लोगों में जमीन विवाद को लेकर लाठी डंडे,लोहे के औजार से बुरी तरह हुई मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग हुए घायल,घायलों में पुरुष समेत दो महिला भी है शामिल।

जमीन विवाद में गौड़ बिरादरी की जमीन का मामला जौनपुर न्यायालय में विचाराधीन होने के बावजूद अच्छे लाल गौड़ पुत्र राम आधार गौड़ निवासी पल्टूपुर थाना बरसठी राजू गौड़ पुत्र राम आधार गौड़ निवासी पल्टूपुर थाना बरसठी,रविन्दर गौड़ पुत्र कल्लू गौड़ निवासी राजापुर परियत थाना बरसठी,कमलेश गौड़, मुकेश गौड़, शैलेष गौड़, राकेश गौड़ इन सभी लोगों ने साजिश के तहत अपने पट्टीदारों के उपर एक साथ जानलेवा हमला बोल दिया।

जमीन विवाद के हमले में घायल हुए गौड़ बिरादरी के लोगों में राजेन्दर गौड़ पुत्र कल्लू गौड़ निवासी राजापुर परियत थाना बरसठी,धरमेन्दर गौड़, मिथिलेश गौड़,नीलम गौड़, सूरज गौड़ व परिवार के अन्य और लोग भी घायल हुए हैं।

मारपीट की घटना की जानकारी होने पर पहुची थाना पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र लेकर पहुँची जहाँ पर डाक्टरों ने तीन लोगों की नाजूक स्थिति देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया जहाँ चिकित्सालय में उनका मेडिकल परीक्षण के बाद उन तीनों घायलों को भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा हैं।

जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में बुरी तरह घायल व्यक्तियों का उपचार जौनपुर के जिला  चिकित्सालय में चलने के दौरान कल शाम को ही राजेन्दर गौड़ के पट्टीदार के एक व्यक्ति ने जिला चिकित्सालय पहुच कर घायल राजेन्दर गौड़ की घायल पत्नी को धमकानें लगा।

जमीन विवाद में हुई मारपीट में बरसठी पुलिस ने महान कृपा करते हुए तीन व्यक्तियों को कल ही पकड़ कर धारा 151 में पाबंद कर छोड़ दिया जबकि राजेन्दर गौड़ सहित उसके परिवार के तीन लोग की स्थिति बेहद नाजूक बनी हुई हैं।

और तो और राजेन्दर गौड़ के पट्टीदारों को पुलिस का किसी प्रकार का कोई भय नहीं है यदि भय होता तो जानलेवा हमला करने के बाद भी जिला चिकित्सालय में उपचार हो रहे घायलों को धमकानें न पहुचता।

गौड़ बिरादरी के जमीन विवाद में हुए खूनी संघर्ष में पकड़े गए लोगों को खानापूर्ती कर छोड़ किसी बड़ी घटना के इंतज़ार में बैठी हैं बरसठी थाना पुलिस।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad