शराब के लिए सौ रुपये न देने पर बेटे ने किया मां का कत्ल - Ideal India News

Post Top Ad

शराब के लिए सौ रुपये न देने पर बेटे ने किया मां का कत्ल

Share This
#IIN


Rajan Kumar Singh and Pramod Kumar Tiwari

शराब पीने के लिए सौ रुपये न देने पर कलियुगी बेटे ने ही मां की हत्या कर दी। बुखार से पीड़ित बेटे के इलाज के लिए पति की चाय-पान की दुकान से सौ रुपये लेकर आई महिला से बेटा शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगा।
न देने पर उसके सिर पर लकड़ी से प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मंगलवार को पुलिस ने इस सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को जेल भेज दिया। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाबागंज बाजार निवासी दीनानाथ शुक्ला ने बड़ी नहर के पुल पर चाय-पान की दुकान खोल रखी है। बीते रविवार को दीनानाथ की पत्नी राजकुमारी (52) बेटे मिथुन के इलाज के लिए दुकान से सौ रुपये लेकर घर गई थी। मिथुन को बुखार आ रहा था। वह उसके लिए दवा लेना चाहती थी
काफी देर तक वह दुकान पर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इस दौरान उसका शव बाबागंज सहकारी संघ के खंडहर में मिला था। वहां दरवाजे का एक पुराना चौखट पाया गया था। जिसमें खून लगा था। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद संग्रामगढ़ पुलिस ने मृतक महिला के तीसरे नंबर के पुत्र मिथुन को संदिग्ध पाया और उसे हिरासत में ले लिया।
पूछताछ के दौरान मिथुन टूट गया और उसने पूरी घटना बता दी। मंगलवार को संग्रामगढ़ पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक राजकुमारी अपने पति से 100 रुपये मांगकर बेटे मिथुन के लिए दवा लेना चाहती थी।
उधर, मिथुन ने सुबह से शराब पी रखी थी। वह मां से शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगा। राजकुमारी ने रुपये देने से मना कर दिया और सहकारी संघ के खंडहर के पास लगे मिर्च तोड़ने चली गई। उधर, उसे खोजते हुए मिथुन पहुंचा तो वह उसे देखकर खंडहर में छिपने का प्रयास करने लगी। मिथुन उसे खोजते हुए खंडहर में पहुंचा और रुपये मांगने लगा। इस दौरान उसके बार-बार मना करने से वह नाराज हो गया और जर्जर दरवाजे की चौखट से उस पर वार कर दिया। उसके एक ही वार से वह ढेर हो गई। बाद में मिथुन ने अपने पिता और भाइयों से बताया कि उसकी मां की किसी ने हत्या कर दी है और लाश पड़ी है। आरेाप लगाया कि उसे बाजार के ही एक युवक ने मारा है। सीसीटीवी फुटेज से वह पकड़ा में आ गया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad