सांसद बीपी सरोज ने कहा यह देश जितना हिंदुओं का है उतना ही मुसलमानों का है - Ideal India News

Post Top Ad

सांसद बीपी सरोज ने कहा यह देश जितना हिंदुओं का है उतना ही मुसलमानों का है

Share This
#IIN
सांसद बीपी सरोज ने कहा यह देश जितना हिंदुओं का है उतना ही मुसलमानों का है

   विजय यादव,   सैफ खान



मड़ियाहूँ- जौनपुर यह देश जितना हिंदुओं का है उतना ही मुसलमानों का है सभी की कुर्बानियों से यह देश आजाद हुआ है तमाम विपक्षी पार्टियों द्वारा एनसीआर के मुद्दे पर मुसलमानों को भ्रमित किया जा रहा था ।
उक्त बातें मछलीशहर के भाजपा संसद बीपी सरोज ने सोमवार को नगर पंचायत के आधुनिक कार्यालय के उदघाटन के अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए कहा इन्होंने कहा 70 साल से भारत संपूर्ण रूप से आजाद नहीं था पर केंद्र की वर्तमान भाजपा सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को हटाकर पूरे भारत को आजाद करा दिया आज भारत का आम नागरिक कश्मीर में बसता है। हमारी सरकार मुस्लिम बहनों के हित के लिए तीन तलाक को खत्म कर एक कानून बना दिया जिससे मुस्लिम बहनें असुरक्षित महसूस कर रही हैं और तलाक की घटना में कमी आई है ।
इन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा नगर की जनता से दुर्ब्यहार न करें और न उन्हें गालियां दे वरना मोदी और योगी के सरकार में उस अधिकारी को निलंबित कर दिया जाएगा।
इन्होंने नगर पंचायत अध्यक्ष के कार्यों की सराहना करते हुए कहा नगर में काफी आधुनिक कार्य अध्यक्ष द्वारा कराया जा रहा है जो सराहनीय है पूरा नगर कैमरे के जद में आ गया और आधुनिक कक्षों के चालू हो जाने से कार्यों में पारदर्शिता आएगी और जनता को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। कार्यक्रम को और भी वक्ताओं ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रुकसाना कमाल द्वारा किया गया संचालन अधिशाससीधिकारी डा0 संजय सरोज ने किया । स्वागत गीत डॉ वकार अहमद ने पढ़ा ।इस अवसर पर कमाल फारुकी ,वैस फारुकी चंद्रेश सिंह पप्पू डा0 अजय सिंह ब्रह्मदेव मिश्रा समाजसेवी राजकुमार शर्मा ईशा फारुकी पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कमला साहू शाहआलम अंसारी व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष सुभाष चंद्र साहू अनिल गुप्ता सुनील साहू , सभासदगण अत्ताउल्लाह खान शीतला चौरसिया राहुल गुप्ता रिंकू मोदनवाल इकबाल अहमद अंसारी राजेंद्र गौतम राजेंद्र सोनकर मोहनलाल चौरसिया पूर्व सभासद किरन केशरी आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad