आम रास्ता बंद कर निर्माण करा रहा है दबंग ,रास्ता बंद होने से शहर में लगा जाम, पुलिस बनी मूकदर्शक - Ideal India News

Post Top Ad

आम रास्ता बंद कर निर्माण करा रहा है दबंग ,रास्ता बंद होने से शहर में लगा जाम, पुलिस बनी मूकदर्शक

Share This
#IIN
Markandeya Tiwari Jaunpur
*जौनपुर: आम रास्ता बंद कर निर्माण करा रहा है दबंग ,रास्ता बंद होने से शहर में लगा जाम, पुलिस बनी मूकदर्शक*



जौनपुर शहर के मोहल्ला मीर मस्त में साज़िदा  स्कूल की तरफ से बड़ी मस्जिद की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक दबंग निर्माण करा रहा है और रास्ते को बीच से बंद कर दिया है  जिससे दोनों तरफ के लोग आ जा नहीं पा रहे हैं उसकी वजह से शहर में जाम लग गया है उस व्यक्ति के पास निर्माण कराने का कोई आदेश भी नहीं है और ना उसने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और नगर पालिका को भी दी है।
मीरमस्त मोहल्ला मे साज़िदा स्कूल से बड़ी मस्जिद के रास्ते पर  दिलदार इदरिसी नाम का व्यक्ति  रास्ते को बंद करके मकान का निर्माण कर रहा है जिससे शहर व गली मे जाम लग गया हे।
उसके पास काम कराने का कोई आदेश भी नही है ।
उसके बावजूद भी वह दबंगई से रास्ता बंद कर अपना कार्य करा रहा है जिससे आम जनता को आने जाने में दुश्वारी पैदा हो गई है और शहर में जाम की स्थिति बन गई है इसकी सूचना शहर कोतवाल को दी गई लेकिन पुलिस के ढुलमुल रवैए की वजह से आम जनमानस परेशान नजर आ रहा है।
शहर में नवाब युसुफ़ रोड पर   आमतौर से जाम लगने के बाद बड़ी मस्जिद या लाल दरवाजे या मल्हनी पढ़ाव की तरफ जाने वाले लोग इसी रास्ते से होकर के निकल जाते हैं लेकिन उक्त रास्ता बंद होने की वजह से लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad