जौनपुर- किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या, इलाके में सनसनी - Ideal India News

Post Top Ad

जौनपुर- किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या, इलाके में सनसनी

Share This
#IIN






 Vijay Yadav and Saif Khan 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया

मड़ियाहूं थाना क्षेत्र स्थित कुम्भ गांव में आज सुबह बलात्कार करने के पश्चात हत्या कर फेकी गयी किशोरी की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी एवं दहशत व्याप्त है। घटना ने गांव में कोहराम मचा दिया है। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने अभियुक्त के सगे सम्बन्धीयों को थाने पर ले गयी लेकिन अपराध करने वाला फरार है अपराधी तक पुलिस का हाथ नहीं पहुंच सका है।
मिली जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के कुम्भ गांव में अति निर्धन कोलई सरोज का परिवार रहता है पत्नी मूक बधिर है और 13 वर्षीय एक बेटी थी जिसकी आज बलात्कार के बाद हत्या कर दिया गया है। परिवार मजदूरी कर आजीविका चलाता रहा। आरोप है कि विगत 6 अगस्त की सायं इसी गांव का आदिवासी ( मुसहर ) बाल गोविन्द जो अपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। उसने किशोरी का अपहरण कर लिया और उसे ले जाकर मुंह काला किया इसके बाद राज दफन करने की नियति से किशोरी की हत्या कर दिया। बेटी गायब होने की खबर पर गूँगी मां ने इधर उधर काफी खोजबीन किया। परिजनों ने दूसरे दिन ग्राम प्रधान को जानकारी दी। ग्राम प्रधान ने 112 नम्बर की पुलिस को बुलाया वह इधर उधर कोरम पूरा कर चलती बनी। दूसरे दिन किशोरी की लाश खेत में मिलने पर गांव में कोहराम मच गया।
आज सुबह गांव के लोग खेत की ओर निकले तो लाश देख कर हैरान हो गये घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर सीओ मड़ियाहूं और कोतवाल मड़ियाहूं द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर अभियुक्त बाल गोविन्द के रिस्तेदार नन्दू और मेंहीलाल को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गये है। मृतक किशोरी के फुफेरे भाई जो कुम्भ में ही रहता था से तहरीर ले कर पुलिस विधिक कार्यवाही कर रही है

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad