दिनदहाड़े पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या - Ideal India News

Post Top Ad

दिनदहाड़े पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या

Share This
#IIN
Rajan Singh Pramod Tiwari pratapgarh



*प्रतापगढ़ -दिनदहाड़े पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या*
RATAAPGARH- 16* अगस्त रविवार, जिले में दिनदहाड़े पंचायत के दौरान पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। प्रतापगढ़ जिले के थाना रानीगंज इलाके के शेखूपुर गांव में एक पक्ष के दयाशंकर मिश्रा व दूसरे पक्ष के चंद्रमणि मिश्रा के बीच जमीन विवाद चल रहा था। जिसमें आज दो अधिवक्ता की मध्यस्थता में दोनों पक्षों का गांव में ही निस्तारण कराया जा रहा था।
इसी दौरान दोनों पक्षों में लाठी-डंडों से मारपीट हो गई, जिसमें एक पक्ष के दयाशंकर मिश्रा और उनके पुत्र आनंद मिश्रा व दूसरे पक्ष के चंद्रमणि मिश्रा घायल हो गए। परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दयाशंकर मिश्रा और आनंद मिश्रा की मौत हो गई। जबकि दूसरे पक्ष के चंद्रमणि मिश्रा की हालत गंभीर बनी है, उसे रेफर किया गया है। पुलिस ने राजेश मिश्रा को हिरासत में ले लिया है। राजेश दूसरे पक्ष के चंद्रमणि मिश्रा का पुत्र है।
प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए ग्राम शेखूपुर के हलका प्रभारी राजेश राय व इस हलके के मुख्य आरक्षी बुद्धन प्रसाद व आरक्षी रामा यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad