कोरोना के तांडव से कब मिलेगी आजादी - Ideal India News

Post Top Ad

कोरोना के तांडव से कब मिलेगी आजादी

Share This
#IIN
*कोरोना का तांडव से कब मिलेगी आजादी*     

राजन सिंह प्रमोद तिवारी प्रतापगढ़     

                                              शनिवार व रविवार को मिलाकर 19 बंदियों समेत 46 नए केस सामने आए। इनमें से कुछ को होम आइसोलेट तो कुछ को कोविड वन अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस विभाग में अब तक 50 से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इंस्पेक्टर अजय सिंह की भी रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। मूलत: चंदौली जनपद के रहने वाले निरीक्षक अजय सिंह मौजूदा समय में स्वॉट टीम प्रभारी थे।
उनका परिवार प्रयागराज में किराए के मकान में रहता है। पांच अगस्त को कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें सरकारी आवास पर ही होम आइसोलेट करा दिया गया था। उनके साथ स्वाट टीम के चार सिपाही भी संक्रमित निकले थे। वह भी होम क्वारंटीन कराए गए थे। इनमें से तीन सिपाहियों ने तीन दिन पहले कोरोना की जंग जीत ली, लेकिन निरीक्षक अजय सिंह की तबियत में सुधार नहीं हुआ।
उन्हें उपचार के लिए दिल्ली भेजने की तैयारी थी, लेकिन एयर एंबुलेंस न आने के कारण प्रयागराज एसआरएन भेजा गया। उन्हें सांस लेने में लगातार दिक्कत हो रही थी। रविवार दोपहर अजय सिंह का इलाज के दौरान निधन हो गया। यह खबर मिलते ही पुलिस विभाग के साथ ही उनके जानने वालों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। दूसरी ओर जिला कारागार में अस्थायी भवन में निरुद्घ 140 बंदियों की कोरोना जांच कराई गई। जिसमें 19 बंदी कोरोना संक्रमित मिले। शनिवार को जिले में कुल 12 तो रविवार को 34 लोग कोरोना से संक्रमित मिले। अब संक्रमित होने वालों की संख्या 1128 पहुंच गई है। जबकि अब तक कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 22 लोगों की मौत हो चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad