तेलंगाना में भाजपा के इकलौते विधायक राजा सिंह की बढ़ाई गई सुरक्षा - Ideal India News

Post Top Ad

तेलंगाना में भाजपा के इकलौते विधायक राजा सिंह की बढ़ाई गई सुरक्षा

Share This
#IIN



हैदराबाद
 तेलंगाना में भाजपा के इकलौते विधायक राजा सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई बुलेट प्रूफ गाड़ी से चलने को कहा गया है। पुलिस ने उन्हें दो पहिया वाहन से न चलने की सलाह दी है। पुलिस के सुझाव पर विधायक ने एक वीडियो जारी कर यह जानना चाहा है कि आखिर उनको किस तरह का खतरा है।
हैदराबाद पुलिस ने विधायक को लिखे अपने पत्र में कहा है कि ऐसा देखा जा रहा है कि विधायक हर समय मोटरसाइकिल से क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं जो उनके लिए खतरे का कारण बन सकता है, इसलिए वह मोटरसाइकिल को छोड़कर सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई कार का इस्तेमाल करें। पुलिस ने कहा है कि सभी विधायकों को सुरक्षा देना उसकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।



विधायक ने पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार द्वारा भेजे गए इस पत्र के 28 अगस्त को मिलने की पुष्टि की है। पत्र मिलने के बाद विधायक ने पुलिस से पूछा है कि आखिर उन्हें किस तरह का खतरा है, कौन सा संगठन उनके लिए खतरा पैदा कर रहा है। कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिदिन दो घंटे दौरा करते हैं। यहां कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जहां चार पहिया वाहन नहीं जा सकते। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि वह दौरा रद कर अपने लोगों से दूर नहीं रह सकते।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad