*जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुयी* - Ideal India News

Post Top Ad

*जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुयी*

Share This
#IIN
*जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक  की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुयी*
सीतापुर  Sharad Kapoor


जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी एवं पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह की अध्यक्षता जिलाधिकारी शिविर कार्यालय पर महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुयी। बैठक के दौरान जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्योहारों के दृष्टिगत आवश्यक दिशानिर्देश सम्बंधित अधिकारियो को दिए। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने लाकडाउन को सख्ती से लागू किये जाने के भी निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि सभी उपजिलाधिकारी एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी संयुक्त रूप से क्षेत्र में भ्रमणशील रहें। निरोधात्मक कार्यवाहियों को प्रभावी रूप से किया जाए। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए कि त्योहारों के सम्बन्ध में शासन द्वारा जारी निर्देशों का अक्षरशः पालन सुनिश्चित कराया जाए एवं कोई नयी परम्परा की शुरुआत न हो, यह सुनिश्चित किया जाए। लाकडाउन एवं धारा 144 का कड़ाई से पालन कराये जाने के निर्देश भी जिलाधिकारी ने दिए। जिलाधिकारी ने स्पष्ट रूप से कहा कि यदि कोई व्यक्ति निर्देशों की अवहेलना करते हुए पाया जाए तो उसके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में कठोर कार्यवाही अमल में लायी जाय।
बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक आर पी सिंह ने निर्देश दिए कि सभी अधिकारी क्षेत्र में सतर्क दृष्टि रखे एवं गोपनीय स्रोतो से सूचनाओं का संकलन अवश्य कराते रहें। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए कि गड़बड़ी फैलाने का प्रयास करने वालों को चिन्हित करते हुए कठोर कार्यवाही अमल में लायी जाए।
बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी विनय कुमार पाठक, अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह सहित सभी उपजिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी एवं सम्बंधित अधिकारी उपास्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad