प्रदेश के साथ ही राजधानी लखनऊ में भी आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही - Ideal India News

Post Top Ad

प्रदेश के साथ ही राजधानी लखनऊ में भी आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही

Share This
#IIN
लखनऊ।
जैनब आकिल खान

 प्रदेश के साथ ही राजधानी लखनऊ में भी आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लखनऊ में आज दिन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग से चंद कदम की दूरी पर स्थित गौतमपल्ली थाना क्षेत्र की विक्रमादित्य मार्ग रेलवे कालोनी में भारतीय रेलवे (आईआरटीएस) के बड़े अधिकारी आरडी वाजपेई की पत्नी मालती व बेटे शरद (19 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्थी, पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय व अन्य अधिकारियों एवं डाॅग स्कावयड व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।
हजरतगंज के गौतमपल्ली की रेलवे कालोनी में आरडी वाजपेई के बंगले में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है। मुख्यमंत्री आवास के पास स्थित रेलवे कॉलोनी में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। घटना में मां और बेटे का मर्डर किया गया है, रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की हत्या की गई है, दोनों को गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। मौके पर जीडीपी हितेश चंद्र अवस्थी भी पहुंचे।
बंगले के अंदर बेड पर पड़े मिले मां-बेटे के शव…..
हाई-सिक्योरिटी जोन क्षेत्र में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है। मामला रेलवे के बड़े अधिकारी के सरकारी आवास में हुआ है, जहां पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इनका शव घर के बेड पर पड़ा हुआ मिला, वहीं बेटी भी ट्रामा सेंटर में एडमिट है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर है। विवेकानंद मार्ग स्थित बंगला नंबर-1 में रेलवे के सीनियर अधिकारी आरडी बाजपेई का बेटा, बेटी और पत्नी घर में मौजूद थे, 3-30 बजे बेटी द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके मामले की सूचना दी गई। इस प्रकरण के बाद से बेटी बुरी तरह से सदमे है, उसे ट्रामा में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर कमिश्नर सुजीत पांडेय का कहना है कि आरडी वाजपेई इस समय दिल्ली में नियुक्त हैं। उन्होने लूटपाट की घटना से इंकार करते हुए कहा कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। (29 अगस्त 2020)

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad