अमिताभ बच्चन ने मांगी म़ाफी - Ideal India News

Post Top Ad

अमिताभ बच्चन ने मांगी म़ाफी

Share This
#IIN




अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड सेलेब्स में शामिल हैं। लेकिन कई बार उन्हें अपने पोस्ट के लिए म़ाफी भी मांगनी पड़ जाती है। एक बार भी अमिताभ को ऐसी स्थिति से रूबरू होना पड़ा। दरअसल, इस बार उन्होंने अपनी पिता हरिवंश राय बच्चन के नाम से कुछ कविताएं शेयर की। इसमें से एक कविता प्रसून जोशी की निकली। इस पर अमिताभ ने ट्वीट करके खेद जताया है।
उन्होंने लिखा, 'CORRECTION : कल T 3617 पे जो कविता छपी थी , उसके लेखक बाबूजी नहीं  हैं।  वो ग़लत था  । उसकी रचना कवि प्रसून जोशी ने की है। इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं।' इसके साथ अमिताभ बच्चन ने कविता शेयर की है, जिसे हरिवंश राय बच्चन ने लिखा है। यह वह कविता है जिसे प्रशून जोशी ने लिखी है- 'धनुष उठा, प्रहार कर... तू सबसे पहला वार कर, अग्नि सी धधक–धधक...हिरन सी सजग सजग, सिंह सी दहाड़ कर,  शंख सी पुकार कर... रुके न तू, थके न तू... झुके न तू, थमे न तू।'

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन नानावटी हॉस्पिटल से डिसचार्ज होकर आए हैं। इसके बाद से वह हॉस्पिटल को शुक्रिया कह रहे हैं। इसके लिए अमिताभ को एक सोशल मीडिया यूजर्स से कुछ बाते सुननी पड़ी। यूजर ने अमिताभ बच्चन पर नानावटी का प्रचार करने का आरोप लगाया। इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब देते हुए कहा था कि नहीं... मैं अस्पताल के लिए विज्ञापन नहीं करता, मैं नानावती से मिलने वाली देखभाल और उपचार के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और मैंने हर अस्पताल के लिए किया है जिसने मुझे भर्ती किया है और यह करता रहूंगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad