कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों को दिए जाने वाले भोजन की क्वालिटी फिर खराब पाई गई - Ideal India News

Post Top Ad

कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों को दिए जाने वाले भोजन की क्वालिटी फिर खराब पाई गई

Share This
#IIN
राजन सिंह प्रमोद तिवारी प्रतापगढ़
*कोरोना का तांडव*        pratapgarh में कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों को दिए जाने वाले भोजन की क्वालिटी फिर खराब हो गई है।


डीएम सोमवार को संत अंथोनी कालेज में बने कोविड अस्पताल में निरीक्षण करने जा पहुंचे। उन्होंने जैसे ही संक्रमित मरीजों का हाल जानने के लिए उनसे बात शुरू की, उन सबने व्यवस्था की पोल खोलते हुए बता दिया कि उन्हें घटिया भोजन दिया जा रहा है। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का चेहरा देखने लायक था।

पिछले दिनों घटिया भोजन देने, काढ़ा न दिए जाने पर मरीजों ने संत अंथोनी कालेज में बने कोविड सेंटर में हंगामा किया था। इसके बाद यह मामला मीडिया में उछला तो दो-तीन दिन खाना ठीक दिया गया, उसके बाद फिर से विभाग अपनी मर्जी चलाने लगा। सोमवार को डीएम डा. रुपेश कुमार दोपहर में अफसरों के साथ इस अस्पताल में पहुंचे। वह कमरों में जाकर मरीजों से ही फीडबैक लेने लगे। अधिकांश ने उनको बताया कि इन दिनों फिर से घटिया भोजन दिया जा रहा है। दवाएं वक्त पर नहीं मिल रही हैं। इस पर डीएम ने सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव ने कहा कि इस तरह की शिकायत गंभीर है। इस मनमानी को सुधरवाइए, नहीं तो सख्त कार्रवाई होगी। साथ ही परिसर में गंदगी देखकर भी डीएम ने फटकार लगाई। इसके बाद वह कोविड एल-2 अस्पताल महिला चिकित्सालय भी गए। वहां केवल चार मरीज हैं। उनसे बात की।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad