दारागंज पुलिस ने अनैतिक कार्य से जुड़ी पांच युवतियों और तीन युवकाें को गिरफ्तार किया - Ideal India News

Post Top Ad

दारागंज पुलिस ने अनैतिक कार्य से जुड़ी पांच युवतियों और तीन युवकाें को गिरफ्तार किया

Share This
#IIN



Atpee Mishra
प्रयागराज 
 दारागंज पुलिस ने बुधवार रात अनैतिक कार्य से जुड़ी पांच युवतियों और तीन युवकाें को गिरफ्तार किया है। इनको दारागंज और नैनी क्षेत्र के तीन मकानों में दबिश देकर पकड़ा गया है। युवतियां करेली, खुल्दाबाद और नैनी क्षेत्र की रहने वाली हैं। पुलिस पूछताछ कर रैकेट से जुडे अन्‍य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। पकडे गए लोगों के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर रही है।
बुधवार रात दारागंज पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के एक मकान में कुछ युवतियां और युवक मौजूद हैं। वहां देह व्‍यापार का धंधा चल रहा है। खबर पाते ही पुलिस ने बताए गए मकान में दबिश दी तो दो युवतियां मिली। यहां एक युवकों को भी पकड़ा गया। इनसे पूछताछ के बाद एक और मकान में दबिश देकर एक युवती और युवक को दबोचा गया।
इसके बाद पुलिस ने पुराने यमुना पुल के पास स्थित फूलमंडी के पास एक घर में दबिश दी। यहां से दो युवतियाें और एक युवक को हिरासत में लिया गया। थाने लाकर इन सभी से पूछताछ की गई तो पता चला कि ये देह व्यापार के धंधे में लिप्त हैं। इंस्पेक्टर दारागंज ढकेश्वर सिंह का कहना है कि देह व्यापार में लिप्त युवतियां शहर के करेली, खुल्दाबाद और नैनी की रहने वाली हैं। इनसे अभी पूछताछ की जा रही है कि इस धंधे में कितने और लोग शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad