मदनापुर में दो पक्षों के बीच पथराव और फायरिंग - Ideal India News

Post Top Ad

मदनापुर में दो पक्षों के बीच पथराव और फायरिंग

Share This
#IIN


Dr. Sharafat Ali and Karan Gupta


मदनापुर ,शाहजहांपुर
ताश खेलने के दौरान हुए विवाद के बाद दो पक्ष आमने सामने आ गए। इसके बाद दोनों ओर से जमकर ईंट-पत्थर चले और फायरिंग की गई। इसमें प्रधान की पत्नी समेत दो लोगों को चोटें भी आईं। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह घटना मदनापुर थाना क्षेत्र के बिरिया गांव में सोमवार को अपराह्न लगभग तीन बजे हुई। ग्रामीणों के मुताबिक कुछ लड़के ताश खेल रहे थे। उसी दौरान उनके बीच हार जीत को लेकर झगड़ा होने लगा। दोनों गुटों के बीच मारपीट हुई तो उनके परिवार वाले आमने-सामने आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर ईंट पत्थर बरसाए। इसमें ग्राम प्रधान उर्वेश की पत्नी ममता और अमित घायल हो गए। पथराव के बाद दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग भी की गई। सरेआम फायरिंग होने से गांव में भगदड़ मच गई। लोगों ने दहशत की वजह से अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो गए। इसके बाद माहौल शांत हुआ। हालांकि प्रधान उर्वेश का कहना है कि उनके खेत में कुछ लोगों ने आवारा पशु घुसा दिए थे, जो फसल का नुकसान कर रहे थे। उनके भतीजों ने पशुओं को भगाया तो दूसरे पक्ष के लोग मारपीट करने लगे।
पुलिस ने प्रधान की पत्नी ममता देवी की तहरीर पर सुमित व अमित पुत्र नरेंद्र सिंह, लालबहादुर, उत्पल पुत्र सत्यपाल सिंह के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली है। दूसरे पक्ष की ओर से एनसीआर अमित ने लिखाई है। इसमें राजेश पुत्र श्याम बिहारी, शिवओम पुत्र रामप्रकाश, किशन पुत्र सर्वेश, सर्वेश पुत्र रामनिवास को नामजद किया गया है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है। हालांकि पुलिस फायरिंग होने से इनकार कर रही है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad