सज्जन सिंह का मशहूर किरदार निभाने वाले अनुपम श्याम ओझा की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी - Ideal India News

Post Top Ad

सज्जन सिंह का मशहूर किरदार निभाने वाले अनुपम श्याम ओझा की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी

Share This
#IIN
राजन सिंह प्रमोद तिवारी प्रतापगढ़

*सज्जन सिंह का मशहूर किरदार निभाने वाले अनुपम श्याम ओझा की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी--*

*लखनऊ:-* गंभीर रूप से बीमार टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा की हरसंभव मदद के लिये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद आगे आये हैं. उन्होंने इलाज में हर स्तर से उनकी सहायता के लिये अधिकारियों को निर्देश दिये हैं. साथ ही मुख्यमंत्री ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. आपको बता दें कि छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम ओझा मूल रूप से यूपी के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं. किडनी के समस्या के चलते उनकी तबीयत अचानक बीते दिनों खराब हो गयी थी, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

*राजा भैया ने की पांच लाख की मदद*

गौरतलब है कि मशहूर टीवी कलाकार को डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी है. लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के वजह से ओझा इलाज कराने में असमर्थ थे. सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी की खबर फैलने के बाद अनुपम श्याम ओझा के लिए कई एक्टर्स, नेता मदद के लिये आगे आये हैं. यही नहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने भी उनके इलाज के लिये पांच लाख रुपये दिये हैं.

*तबीयत में हुआ सुधार*

टीवी धारावाहिक प्रतिज्ञा में अनुपम श्याम ओझा ने ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वे सुर्खियों में आ गये थे. इसके अलावा उन्होंने बॉलिवुड की फिल्मों में भी छोटे-बड़े किरदार निभाये हैं. इस बीच अच्छी खबर भी है. ओझा के परिजनों का कहना है कि उनकी तबियत में सुधार हुआ है. उन्हें आईसीयू से निकालकर डायलिसिस के लिए प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad