संस्थापक की पुण्यतिथि पर सांसद ने किया कोरोना वारियर्स का सम्मान - Ideal India News

Post Top Ad

संस्थापक की पुण्यतिथि पर सांसद ने किया कोरोना वारियर्स का सम्मान

Share This
#IIN




Anju Pathak and Avdhesh Mishra
जौनपुर
 जलालपुर कुटीर पीजी कॉलेज चक्के मे आयोजित 22 वीं संस्थापक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित अभयजीत दुबे की पुण्यतिथि एवं कोविड-19 हेल्प एवं मास्क बैंक उद्घाटन में मुख्य अतिथि मछलीशहर सांसद बीपी सरोज ने राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत कोविड-19 एवं मास्क बैंक का उद्घाटन करते हुए श्रद्धांजलि समारोह कार्यक्रम में कहा कि कोरोना जैसी महामारी में जनपद में कुटीर पीजी कॉलेज चक्के पहला महाविद्यालय है जिसमें कोविड-19 हेल्पडेस्क एवं मास्क बैंक का शुभारंभ हुआ है।

उन्होंने विद्यालय के संस्थापक जी को याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित किया, और पराऊगंज से कुटीर महाविद्यालय चक्के की ओर जाने वाली जर्जर सड़क को बनवाने का वादा भी किया।

विशिष्ट अतिथि डॉ.राम सिंगार शुक्ला ब्यूरो चीफ तरुण मित्र ने संस्थापक जी को याद करते हुए कहा कि पराड़कर जी के साथ पत्रकारिता जगत में काम कर चुके जनपद में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पूर्वांचल के मनीषी पंडित जी को सादर नमन करते हुए महाविद्यालय की व्यवस्था को देखकर प्रबंधक डा.अजयेन्द्र कुमार दुबे को साधुवाद दिया।

उन्होंने कहा कि यह परिसर कर्मभूमि का परिचायक है।

जौनपुर एसपी सीटी डॉ संजय कुमार ने कहा कि मैं अनुग्रहित हूं प्रबंधक एवं प्राचार्य जी से जिन्होंने कोरोनावारियर्स को सम्मानित किया।

संयुक्त विकास आयुक्त वाराणसी मंडल जयप्रकाश जी ने कहा कि संस्थापक जी ने कुटीर नाम रखकर इतना बड़ा इमारत खड़ा कर दिया है इसके पिछे उनकी क्या सोच रही होगी,यह सोचने और समझने की बात है।

और उन्होंने सभी वारियर्स को संक्रमण काल से जूझ रहे राष्ट्र के योगदान में सहयोग देने के लिए साधुवाद दिया।

डॉ राकेश यादव समन्वयक रा0से0यो0 ने कहा कि यहां के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवको ने कोरोना संक्रमण काल में स्वयं सजे वसुंधरा सवांर दे के उद्देश्य से काम करते हुए कार्यक्रम के अधिकारी डॉक्टर श्रीनिवास तिवारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर प्रबंधक डॉ. अजयेन्द्र कुमार दुबे ने बिनोवा भावे के जीवनी को रेखांकित करते हुए बताया कि कर्म एवं पथिक के रूप में परमात्मा का भाव देखना है तो माता , पिता,गुरु के रूप में देखें।

वहीं पिछले साल सांसद जी से महाविद्यालय की ओर जाने वाली सड़क के बारे में याद दिलाते हुए प्रबंधक जी ने कहा कि बच्चों के लिए मुझे चौराहे पर भीख माँगना पड़े तो मैं माँगुगा।

यदि मेरी जमीन बेचकर भी सड़क बन जाता तो मैं वह भी करता परन्तु उतने से कुछ नहीं होगा,इसलिए साँसद जी से निवेदन कर रहा हूँ कि पराऊगंज से चक्के आने वाली सड़क को जल्द बनवाने की कृपा करे।

इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. मेजर रमेश मणि त्रिपाठी ने संस्थापक जी के जीवनी एवं उनके साथ बीते पल का स्मरण करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की एवं आए हुए सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया।

उक्त अवसर पर सासंद ,प्रबंधक एवं प्राचार्य जी ने कार्यक्रम में उपस्थित हुए डॉक्टर, पुलिस एवं ब्यूरों चीफ डा. राम श्रृंगार शुक्ला को कोरोनावारियर के रूप में अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर एसओ ओमनारायण सिंह ,चौकी इंचार्ज युगल किशोर राय एवं क्षेत्र के समस्त पत्रकार के अलावा क्षेत्र के सम्मानित लोगों के साथ साथ पूरा कालेज परिवार मौजूद रहा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad