कुल्हाड़ी से हमले में पिता-पुत्र घायल, बेटा गंभीर - Ideal India News

Post Top Ad

कुल्हाड़ी से हमले में पिता-पुत्र घायल, बेटा गंभीर

Share This
#IIN
Dr Manika rav jaunpur,
*जौनपुर- कुल्हाड़ी से हमले में पिता-पुत्र घायल, बेटा गंभीर*

*सिर में गहरी चोट आने से अवकाश यादव लहूलुहान होकर छटपटाने लगा। उसकी चीख-पुकार सुनकर पिता मिठाई लाल यादव (56) बचाने पहुंचे तो सुधाकर ने उन्हें भी कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया*

JAUNPUR- 31 JULY शुक्रवार, केराकत कोतवाली क्षेत्र के टंडवा गांव में गुरुवार की रात नशे में युवक ने कुल्हाड़ी से हमलाकर पिता-पुत्र को घायल कर दिया। पुत्र को हालत नाजुक होने के कारण वाराणसी रेफर कर दिया गया है।
गांव निवासी अवकाश यादव (28) नदी के किनारे मंदिर पर बैठा था। वहां नशे में सुधाकर निषाद कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और गाली-गलौच करने लगा। मना करने पर उसने कुल्हाड़ी से अवकाश पर जानलेवा हमला कर दिया। सिर में गहरी चोट आने से अवकाश यादव लहूलुहान होकर छटपटाने लगा। उसकी चीख-पुकार सुनकर पिता मिठाई लाल यादव (56) बचाने पहुंचे तो सुधाकर ने उन्हें भी कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद हमलावर भाग गया। ग्राम प्रधान सुभाष यादव ने घटना की सूचना थानागद्दी पुलिस चौकी पर दी। खून से लथपथ पिता-पुत्र को सीएचसी केराकत पहुंचाया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से भी रेफर किए जाने पर ग्राम प्रधान ने देररात ले जाकर वाराणसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुत्र की हालत नाजुक बनी हुई है। चौकी प्रभारी श्रीप्रकाश राय ने बताया कि मामला ट्रैक्टर-ट्राली बिक्री के बकाए को लेकर है। तहरीर के आधार पर चार नामजद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad