प्रतापगढ़: पुलिस लाइन में एक साथ 53 पुलिसकर्मी मिले Corona संक्रमित, बैंक के 7 कर्मचारी भी पॉजिटिव* - Ideal India News

Post Top Ad

प्रतापगढ़: पुलिस लाइन में एक साथ 53 पुलिसकर्मी मिले Corona संक्रमित, बैंक के 7 कर्मचारी भी पॉजिटिव*

Share This
#IIN
राजन सिंह प्रमोद तिवारी प्रतापगढ़


प्रतापगढ़: पुलिस लाइन में एक साथ 53 पुलिसकर्मी मिले Corona संक्रमित, बैंक के 7 कर्मचारी भी पॉजिटिव*

प्रतापगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या 738 पहुंच गयी है, जबकि 277 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. वहीं, 448 एक्टिव मरीजों का कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 *प्रतापगढ़:-*
प्रतापगढ़ पुलिस लाइन  में बीते 24 घंटे में 53 पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट  पॉजिटिव आई है. अब पुलिस लाइन में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी मिलने से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक,  24 घंटे के अंदर प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस के कुल 69 मामले सामने आए हैं,उनमें से 53 सिपाहियों के अलावा BOB बैंक के सात कर्मचारी में भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद बैंक में भी हड़कंप मचा हुआ है. जबकि, सीएमओ कार्यालय में तैनात दो कर्मचारी भी कोरोना के जद में आ गए हैं. वहीं, रानीगंज के एक परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा और कई लोग संक्रमित पाए गए हैं.

प्रतापगढ़ में कोरोना का सबसे ज्यादा कहर पुलिसकर्मियों पर टूट रहा है. पुलिस लाइन में 53 पुलिसकर्मियों के संक्रमित पाए जाने अलावा थाना और चौकी पर तैनात तीन दर्जन सिपाही पहले ही कोरोना के जद में आ गए हैं. इससे पहले लालगंज व सांगीपुर एसओ और आधा दर्जन दरोगा समेत तीन दर्जन पुलिसकर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है. अब पुलिस लाइन में कोविड -19 के बढ़ते प्रकोप से पुलिसकर्मी भयभीत दिखाई पड़ रहे हैं.

 *प्रतापगढ़ में कोविड-19 की स्थिति?*

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में कोरोना मरीजों (Coroan Patient) की संख्या 738 पहुंच गयी है, जबकि 277 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. वहीं, 448 एक्टिव मरीजों का कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि जिले में कोरोना से 18 लोग दम तोड़ चुके हैं. वहीं, 226 लोगों का इलाज स्वास्थ्य महकमा होम आइसोलेशन में कर रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad