दिन में रैकी कर रात में चोरी करने वाला 2 चोर चैनपुर से गिरफ्तार, 4 गोली भी बरामद - Ideal India News

Post Top Ad

दिन में रैकी कर रात में चोरी करने वाला 2 चोर चैनपुर से गिरफ्तार, 4 गोली भी बरामद

Share This
#IIN
श्रवण सेठी
मेदिनीनगर (झारखंड)
दिन में रैकी कर रात में चोरी करने वाला 2 चोर चैनपुर से गिरफ्तार, 4 गोली भी बरामद


मेदिनीनगर : पलामू थाना की पुलिस ने चैनपुर से चोरी के सामान के साथ 2 चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, एक चोर के घर से पुलिस ने गोली भी बरामद किया है. गिरफ्तार दोनों चोर चैनपुर थाना क्षेत्र के बंदुआ के सज्जाद मियां और चैनपुर बिचला मुहल्ला के देवचंद प्रसाद है. यह जानकारी सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संदीप कुमार गुप्ता ने दी.एसडीपीओ श्री गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 30 और 31 जुलाई, 2020 की रात लगातार चोरी की घटना हुई थी. इस घटना के उद्भेदन के लिए पलामू पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा के निर्देश एवं एसडीपीओ श्री गुप्ता के नेतृत्व में छापामारी टीम गठित की गयी.
छापामारी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बंदुआ के सहज्जाद मियां को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब सहज्जाद मियां से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह चैनपुर बिचला मुहल्ला के देवचंद प्रसाद के दुकान में काम करता था. देवचंद के ऊपर बहुत कर्ज हो गया था. इसलिए दोनों ने योजना बनाकर चोरी करने का निर्णय लिया.
देवचंद दिन में यह पता करता था कि किसका घर खाली है. घर मालिक कहीं बाहर गये हुए हैं. उसी घर को टारगेट कर रात में सहज्जाद और देवचंद चोरी करता था. सहज्जाद ने पुलिस को बताया कि 30 और 31 जुलाई के रात्रि में कृष्णा प्रसाद एवं उपेंद्रनाथ के खाली घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने जब सहज्जाद को गिरफ्तार किया और घर की तलाशी के दौरान चोरी के सामान के साथ- साथ 4 गोली भी बरामद किया.
एसडीपीओ श्री गुप्ता ने बताया कि सहज्जाद के निशानदेही पर देवचंद को भी गिरफ्तार किया गया. उसके घर से भी चोरी का सामान बरामद किया गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस निरीक्षक आरआर शाही, थाना प्रभारी सुनीत कुमार मौजूद थे.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad