रिवाल्वर, तमंचा, कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल 17 हजार रुपया,के साथ चार शातिर बदमाश गिरफ्तार* - Ideal India News

Post Top Ad

रिवाल्वर, तमंचा, कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल 17 हजार रुपया,के साथ चार शातिर बदमाश गिरफ्तार*

Share This
#IIN
*रिवाल्वर, तमंचा, कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल 17 हजार रुपया,के साथ चार शातिर बदमाश गिरफ्तार*

रिपोर्ट, नसीम अहमद, शोहरत अली


13 अगस्त को एटीएम से पैसा निकालने के विवाद में वक्रांगी केन्द्र नेवढ़िया में घुसकर कर्मचारियों को गाली गलौज देकर किया था मारपीट
सिकरारा पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त प्रयास ने गुरुवार की रात चार शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार चारों अभियुक्तों के पास से लूट का सत्रह हजार तीन सौ रुपया नगद, चोरी की तीन बाइक, दो असलहा व तीन जिंदा कारतूस बरामद करने का दावा किया है।
थाने पर आयोजित पत्रकार वार्ता में थानाध्यक्ष अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि गुरुवार की रात संदिग्धों की तलाश में वाहनों की तलाशी की जा रही थी कि मुखबिर की सूचना मिली कि चांदपुर गांव में पुलिया पर कुछ बदमाश बैठेकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले है। थानाध्यक्ष ने सूचना एसओजी प्रभारी संजीव कुमार मिश्र को देते हुए थाने के उपनिरीक्षक रामशंकर पाण्डेय, भीलमपुर चौकी प्रभारी विवेकानंद सिंह, कांस्टेबल शिवांसू ओझा व हरीश कुमार के साथ चालक ओम प्रकाश सिंह को लेकर मौके पर पहुंचे। दोनो टीमो ने घेरेबन्दी कर वहां मौजूद तीन मोटरसाइकिल पर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर ही चारों की तलाशी ली तो गिरफ्तार बृजेश सोनी निवासी केवटली, थाना महराजगंज के पास से चोरी की लाल रंग की बिना नम्बर की एक मीटरसाइकिल, एक अदद अवैध देशी तमंचा, व एक अदद जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ 31 सौ रुपया बरामद हुआ। जबकि उसके साथी धर्मेन्द्र उर्फ धर्मा के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक अदद देशी रिवाल्वर व दो जिंदा कारतूस के साथ 53 सौ रुपया नगद बरामद हुआ। तीसरे साथी राकेश बिंद निवासी हसियां, थाना बरसठी के पास से दो अदद जिंदा कारतूस 315 बोर व35 सौ रुपया नगद बरामद हुआ। चौथे साथी सन्तोष कुमार उर्फ गुड्डा बिंद निवासी डगरियांव के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल व 54 सौ रुपया बरामद हुआ। गिरफ्तार आरोपितों ने पुलिस को बताया कि जेल में बंद अपने साथी कमलेश बिंद निवासी केवटली थाना महराजगंज, अजीत बिंद व सचिन बिंद कताहित खास थाना मछलीशहर द्वारा जेल से मानिटरिंग की जाती है। पुलिस ने बताया गिरफ्तार अभियुक्त मड़ियाहूं व सिंगरामऊ में भी अपराध करने की बात बताई है। गिरफ्तार बदमाशो ने पुलिस को बताया कि 13 अगस्त को नेवढ़िया में वक्रांगी केन्द्र पर एटीएम से पैसा निकालने के विवाद को लेकर कर्मचारियों के साथ गाली गलौज व मारपीट किया था। पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपितों को विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad