IPL चेयरमैन ने दी जानकारी, UAE में खेला जाएगा इस बार का टूर्नामेंट - Ideal India News

Post Top Ad

IPL चेयरमैन ने दी जानकारी, UAE में खेला जाएगा इस बार का टूर्नामेंट

Share This
#IIN




नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टी20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के यूएई में खेले जाने की खबर को पक्का कर दिया है। सोमवार को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को स्थगित करने का फैसला लिया था। इस फैसले के साथ टी20 लीग के आोयजन का रास्ता साफ हो गया।
आईपीएल के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने इस बात की जानकारी दी है कि टूर्नामेंट का आयोजन भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगा, अब बस भारत सरकार द्वारा अनुमति मिलने का इंतजार है। एशिया कप के बाद अब टी20 विश्व कप के स्थगित होने की खबर से इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया है। सितंबर में एशिया कप जबकि अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप खेला जाना था।
क्रिकबज से बात करते हुए पटेल ने बताया, "हमने टूर्नामेंट को यूएई में आयोजित कराने की अनुमति के लिए सरकार को लिखा है। अब तक तारीखों को पक्का नहीं किया गया है और अगली आईपीएल की जेनरल मीटिंग में तय किया जाएगा। इसे अगले सात से दस दिन में किया जाना है।"
कोरोना की वजह से स्थगित किया गया IPL 
इस साल टूर्नामेंट का आयोजन 29 मार्च से किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की वजह से बीसीसीआई ने इसे स्थगित करने का फैसला लिया। बोर्ड की तरफ से यह साफ किया गया है कि इसका आयोजन सितंबर से नवंबर के बीच कराया जाना है। अब इसकी तारीखों के लेकर फैसले नहीं लिया गया क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के आयोजन पर आईसीसी ने फैसला नहीं लिया था। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad