त्योहारों के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी की अध्यक्षता में शान्ति समिति की बैठक - Ideal India News

Post Top Ad

त्योहारों के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी की अध्यक्षता में शान्ति समिति की बैठक

Share This
#IIN
Ajay Kumar Mishra Azamgarh
फूलपुर ( आज़मगढ़ ) । फूलपुर कोतवाली परिसर में  त्योहारों के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी  की अध्यक्षता में  शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न हुई । जिसमे सार्वजनिक स्थानों पर कुर्बानी न करने के लिए आगाह किया गया ।


  सी ओ फूलपुर रविशंकर प्रसाद ने पीस कमेटी की बैठक में कहा कि आगामी बकरीद, रक्षाबंधन, स्वतन्त्रता दिवस एवं श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन को अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने का सख्त निर्देश दिया। वहीँ उपस्थित  क्षेत्रीय लोगो से सरकार के गाइड लाइन का पालन करने, कोरोना महामारी के संक्रमण से बचने एवं पुलिस  का सहयोग करने की अपील किया है। बैठक में  कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शेरसिंह तोमर  ने कहाकि  सभी लोग साम्प्रदायिक सौहार्द  का परिचय देते हुए आगामी त्योहारों को मिल जुल कर मनाएं।

 बकरीद को नमाज घरों में पढ़े, मस्जिद या ईदगाह पर एकत्र न हों। बकरीद के अवसर पर सार्वजनिक स्थानों पर कुर्बानी नहीं की जाएगी।अफवाह को न फैलने दें और तुरन्त पुलिस को सूचना दे। सोशल डिस्टनसिंग का पालन करे ।
इस अवसर पर समाजसेवी एस एस आई सुशील दुबे , राम नरेश जायसवाल , संजय, राहुल सिंह सिंह ,अनवार ,इश्तियाक , रियासत , अकलैन आदि लोग  रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad