जौनपुर - कोरोना संक्रमण का कहर जारी - Ideal India News

Post Top Ad

जौनपुर - कोरोना संक्रमण का कहर जारी

Share This
#IIN                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                   
Santosh Agarhari and Vijay Agarwal 
जौनपुर - जिला चिकित्सालय के बाहर हर्ष मेडिकल स्टोर के स्वतंत्र साहू उर्फ मुन्नू निवासी रसूलाबाद की रिपोर्ट आज आई हैं कोरोना पाँजिटिव, जिन्हें कुछ देर पहले जिला चिकित्सालय द्वारा यह सूचना देने के बाद कोरंटाइन किया गया।

शहीद उमांनाथ सिंह जिला चिकित्सालय के चिकित्साधिकारी डा. अनिल शर्मा ने बताया कि जिले में भारी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने से जनपद रेड जोन में जा सकता है।

डा. अनिल शर्मा ने बताया कि स्वतंत्र साहू को पूर्वांचल के एल 1 में भेजने की हो रही हैं तैयारी।
[17/07, 4:51 PM] +91 80529 40083: *उत्तर प्रदेश सरकार का 48 घंटे में जले ट्रांसफार्मर बदलने का दावा खोखला साबित हुआ*

जौनपुर - मड़ियाहू ग्राम सभा हुसैनपुर निददूपुर पोस्ट इताये में 10 केवीए का ट्रांसफार्मर जले 10 दिन से अधिक समय बीत गया लेकिन विभाग उसे बदलने की जहमत नहीं उठा रहा है ग्रामीण इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से कर चुके हैं लेकिन अधिकारी अपने जिम्मेदारीयो से पल्ला झाड़ रहे हैं 10 दिन पूर्व 10 केवीए का जला ट्रांसफार्मर अब तक बदला नहीं जा सका ग्रामीण विभाग के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

समाजसेवी विजय ने ट्विटर के माध्यम से ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को भी अवगत कराया और उसके साथ साथ बिजली विभाग जेई एक्स ई एन तक गुहार लगाई लेकिन अधिकारी अपने जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रहे हैं जबकि सरकार का दावा है कि 48 घंटे के अंदर बिजली विभाग स्वयं जाकर ट्रांसफार्मर बदलने का काम करेगी लेकिन बिजली विभाग अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं।

इस समय कोरोना महामारी में लोग घर में रह रहे हैं और इतनी भीषण गर्मी में भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। विभाग के प्रति लोगों में आक्रोश बनाता जा रहा है उपभोक्ताओं ने भी बिजली विभाग के हेल्पलाइन नंबर पर 8 जुलाई 2020 को शिकायत दर्ज कराई है शिकायत संख्या pu0807201029 लेकिन अभी तक समस्या का निस्तारण नहीं हुआ है।

जब इस संबंध में जेई विकास यादव के फ़ोन से संपर्क करना चाहे तो फोन नहीं उठता।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad