पैसे के लिए भाई ने कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या - Ideal India News

Post Top Ad

पैसे के लिए भाई ने कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या

Share This
#IIN



Dharmendra Seth and Dr. Manika Rav 
जौनपुर में चंदवक के अमरौना गांव में पैसे के लेनदेन में मौसेरे भाई की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
अमरौना गांव निवासी वंशी लाल यादव (62) पेशे से राजगीर थे। दो माह पहले पत्नी का देहांत हो गया था। वह अपने पड़ोसी व रिश्ते में मौसेरे भाई श्याम जीत यादव के घर पर रहते थे। वह जिस कमरे में रहते थे, उसमें श्यामजीत के घर गृहस्थी का सामान रखा था। आरोप है कि वंशीलाल से ढाई लाख रुपया श्यामजीत ने उधार ले रखा था। इसे लेकर दोनों में शनिवार की रात कहासुनी होने लगी। बात इतनी बढ़ गयी कि श्यामजीत व उसका बेटा बुधि राम कुल्हाड़ी से उसके सिर व चेहरे पर कई वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर बिस्तर के पास ही गिर गया। घटना के तुरंत बाद आरोपी ने वंशीलाल यादव के पुत्र जय कुमार को फोन से घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर बाद पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घायल समझ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी लायी। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने पुत्र जय कुमार की तहरीर पर श्यामजीत व बुधिराम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। घटना की जानकारी होने पर एडिशनल एसपी डा. संजय कुमार व थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गयी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad