मेडिकल स्टोर संचालक कोरोना पॉजिटिव की इलाहाबाद में इलाज के दौरान हुई मौत,* - Ideal India News

Post Top Ad

मेडिकल स्टोर संचालक कोरोना पॉजिटिव की इलाहाबाद में इलाज के दौरान हुई मौत,*

Share This
#IIN
*मेडिकल संचालक  कोरोना पॉजिटिव की इलाहाबाद में इलाज के दौरान हुई मौत,*
*शव पहुंचा गांव,*
*एसडीएम, सीओ और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची लाली पुर गांव,*
       अवधेश मिश्रा

जौनपुर। बरसठी क्षेत्र के लाली पुर गांव निवासी मेडिकल संचालक 26 वर्षीय युवक की कोरोना के चलते इलाहाबाद स्वरूप रानी अस्पताल में मौत हो गई। परिवार वाले इलाहाबाद से शव लेकर गांव पहुंचे ।सीओ, एसडीएम् और स्वास्थ्य विभाग की टीमें  पहुंची लाली पुर गांव।
        प्राप्त जानकारी के अनुसार सरफराज अहमद 26 वर्षीय पुत्र अमीनुद्दीन निवासी लालीपुर की कटवार बाजार तिराहे पर मेडिकल की दुकान थी। युवक कब कहां और किन परिस्थितियों में किस कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में गया और उसकी तबीयत खराब हो गई, परिवार के लोग उसे इलाहाबाद इलाज के लिए ले गए जहां कोरोना टेस्ट  होने के बाद रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई और वहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। 
  युवक के शव को परिवार वाले अपने गांव लेकर आए सूचना मिलने पर  सीओ, एसडीएम और स्वास्थ्य विभाग की टीम  लाली पुर गांव पहुंच गई। सरफराज की मौत की बात सुनते ही स्वास्थ्य विभाग और कटवार बाजार और युवक के गांव के लोगों में हड़कंप मच गया और लोग घबराए हुए हैं कि सरफराज किन-किन लोगों के संपर्क में गया था और स्वास्थ्य विभाग के लिए एक चुनौती का काम सामने आ गया है कि उन लोगों का पता लगाएं कि सरफराज किन-किन लोगों से और कहां-कहां किस  किस से मिला था । सीओ मड़ियाहूं, एसडीएम मड़ियाहूं और स्वास्थ्य विभाग की टीम की मौजूदगी में सरफराज  के शव को गांव के ही कब्रिस्तान में ही  दफन कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad