पोस्‍ट ऑफिस के संविदा कर्मी को ट्रक ने कुचला - Ideal India News

Post Top Ad

पोस्‍ट ऑफिस के संविदा कर्मी को ट्रक ने कुचला

Share This
#IIN

Atpee Mishra
प्रयागराज
शहर के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के बलुआघाट में शुक्रवार की रात में बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक पोस्‍ट ऑफिस में संविदा कर्मी था। उधर हादसे के बाद वाहन छोड़कर ट्रक चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर चालक का पता लगा रही है। उधर जानकारी हुई तो युवक के परिवार के लोग भी बिलखते हुए पहुंचे।
सिविल लाइंस स्थित जीपीओ कॉलोनी में रहने वाले दिनेश कुमार पोस्ट ऑफिस में काम करते हैं। उनका 28 वर्षीय बेटा अमित कुमार भी करेली पोस्ट ऑफिस में संविदा पर कर्मचारी था। अमित गुरुवार की रात बाइक से बलुआघाट की तरफ किसी काम से गया था। इसी दौरान एक पिकअप से बचने के चक्कर में वह पीछे से आ रही ट्रक से टकरा गया। टक्कर लगते ही बाइक लेकर सड़क पर गिर पड़ा तो ट्रक ने कुचल दिया।
हादसा देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया। सूचना पर थोड़ी देर में पुलिस भी पहुंच गई और जेब से मिले मोबाइल के जरिए घरवालों को हादसे की जानकारी दी। पुलिस अमित को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद वहां रोते-बिलखते परिजन भी वहां आ गए। पुलिस का कहना है कि अमित की शादी नहीं हुई थी। उधर दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस उसका सुराग लगा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad