सीएचसी से इलाज कराकर लौट रहे युवक पर हथियार से हमला - Ideal India News

Post Top Ad

सीएचसी से इलाज कराकर लौट रहे युवक पर हथियार से हमला

Share This
#IIN



Atpee Mishra
प्रयागराज
  जनपद प्रतापगढ के कुंडा कोतवाली क्षेत्र के सरियावां ताजपुर गांव के मोड़ पर मंगलवार की शाम बुलेट सवार युवक पर पल्सर सवार युवकों ने राड व धारदार हथियार से हमला कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण दौड़े तो हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। सीएचसी में इलाज के दौरान स्वजनों ने हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया।
बेटे को सीएचसी से दिखाकर घर लौट रहा था युवक
सरियावां ताजपुर गांव निवासी मोहम्मद समीर (26) पुत्र मोहम्मद शोएब मंगलवार शाम को एक वर्षीय बेटे नोमान का कुंडा से इलाज कराकर बुलेट से घर लौट रहा था। वह ताजपुर-रायपुर मार्ग पर अपने गांव के मोड़ पर पहुंचा था कि पीछे से आए पल्सर सवार दो युवकों ने ओवरटेक करके उसे रोक लिया।
जैसे ही समीर ने बाइक रोकी, तभी पल्सर पर पीछे बैठे युवक ने उसे तमंचा सटा दिया और धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो गोली मार दूंगा। इतने में पल्सर चला रहे युवक ने उस पर राड व धारदार हथियार से हमला कर दिया। शोर सुनकर जब ग्रामीण दौड़े तो पल्सर सवार युवक हवाई फायङ्क्षरग करते हुए भाग निकले। ग्रामीण व स्वजन समीर को सीएचसी कुंडा ले आए। युवक पर जानलेवा हमले की सूचना मिलते ही सीओ राधेश्याम, प्रभारी कोतवाल महेश जायसवाल फोर्स के साथ सीएचसी कुंडा पहुंचे। हंगामा कर रहे स्वजनों व ग्रामीणों को पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत कराती रही। प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज रेफर कर दिया गया। प्रभारी कोतवाल महेश जायसवाल का कहना है कि घटना की जानकारी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad