मजदूरों को घर भेजने के बाद रोजगार भी देंगे सोनू सूद - Ideal India News

Post Top Ad

मजदूरों को घर भेजने के बाद रोजगार भी देंगे सोनू सूद

Share This
#IIN




नई दिल्ली
 बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों प्रवासी लोगों की मदद करने के लिए सुर्खियों में हैं। एक्टर ने पिछले कुछ दिनों में कई प्रवासियों लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम किया है, जिसके लिए उनके काफी तारीफ हो रही है। काफी लोगों को घर पहुंचाने के बाद एक्टर ने नई पहल शुरू की है, जिसके जरिए वो प्रवासी मजदूरों की रोजगार उपलब्ध करवा कर मदद करने वाले हैं। मजदूरों को अपने घर पहुंचाने के बाद रोजगार में मदद करना एक्टर की ओर से सराहनीय कदम है।
दरअसल, एक्टर ने रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए एक एप्लीकेशन की शुरूआत की है, जिससे मजदूरों की मदद की जा सकती है। इस एप्लीकेशन का नाम है प्रवासी रोजगार, जिसके जरिए लोगों की मदद की जाएगी। एक्टर का कहना है, 'अपना गांव लौटने के बाद श्रमिकों ने रोजगार की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन मौजूदा माहौल में यह काफी मुश्किल है। वैसे तो केंद्र सरकार ने इन्हें काम दिलवाने के लिए एक योजना शुरू की है, हालांकि मुझे लगता है कि यह लंबे वक्त का समाधान नहीं है।'
उन्होंने आगे कहा, 'इन श्रमिकों को शहरों और कस्बों में नौकरियों से जोड़ना महत्वपूर्ण है, जबकि मैं उन्हें अपने गांवों में भी आजीविका के विकल्प उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहा हूं।' टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने अपने इंजीनियर दोस्तों, कंपनियों और एनजीओ से आग्रह किया है कि वो जमीनी स्तर पर ऐसे लोगों की मदद करें।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad