विराट कोहली के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में केस दर्ज - Ideal India News

Post Top Ad

विराट कोहली के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में केस दर्ज

Share This
#IIN



नई दिल्ली
 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। विराट पर ऑनलाइन गैंबलिंग यानी ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है और उन्हें गिरफ्तार करने की भी मांग की गई है। विराट कोहली के अलावा एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के खिलाफ भी यही आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराई गई है। 
चेन्नई के एक वकील द्वारा दायर याचिका में याचिकाकर्ता ने एमएचसी से ऑनलाइन जुआ खेलने पर प्रतिबंध लगाने के लिए निर्देश देने की मांग की है, जिसमें कहा गया है कि युवा इसके आदी हो रहे हैं। याचिका में आगे कहा गया है कि ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट कोहली और तमन्ना जैसे सितारों का इस्तेमाल युवाओं का ब्रेनवॉश करने के लिए कर रही हैं और इसलिए, दोनों को इसके लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने एक ऐसे नौजवान के मामले का भी जिक्र किया, जिसने आत्महत्या कर ली थी क्योंकि वह ऑनलाइन जुए के लिए लिए गए पैसे वापस नहीं कर सकता था।
आपको बता दें कि इन दिनों ऑनलाइन मैच खेले जाते हैं और इनका प्रमोशन क्रिकेट स्टार भी करते नजर आते हैं। विराट भी ऑनलाइन गेम्स को प्रमोट करते हैं। इन दिनों विराट कोहली भी अन्य भारतीय क्रिकेटरों की तरह अपने घर में ही हैं और आइपीएल के 13वें सीजन की डेट आने के बाद उसकी तैयारी कर रहे हैं। आइपीएल 2020 की शुरुआत इस साल यूएई में 19 सितंबर से होगी और इसका फाइनल 8 नवंबर को खेला जा सकता है। हालांकि फाइनल को लेकर ये कहा जा रहा है कि इसे 10 नवंबर को आयोजित कराया जा सकता है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad