आयरलैंड वनडे सीरीज के पहले इंग्लैंड को लगा झटका - Ideal India News

Post Top Ad

आयरलैंड वनडे सीरीज के पहले इंग्लैंड को लगा झटका

Share This
#IIN



आयरलैंड क्रिकेट टीम के साथ खेली जाने वाली वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम को झटका लगा है। इंग्लैंड के दौरे पर आने वाली टीम के खिलाफ अब स्पिनर मैट पार्किंसन नहीं खेल पाएंगे। प्रैक्टिस के दौरान उनको चोट लगी थी और अब उनके सीरीज से बाहर होने की खबर आ रही है।
इंग्लैंड के लेग स्पिनर पार्किंसन प्रैक्टिस के दौरान टखने में लगी चोट के कारण आयरलैंड के खिलाफ होने वाली तीन वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। फरवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करने वाले लंकाशायर के 23 साल के इस गेंदबाज को सोमवार को क्षेत्ररक्षण अभ्यास के दौरान चोट लगी।
साउथैंप्टन के एजेस बाउल में खिलाडि़यों को खेलने के लिए बनाए गए नियम (बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल) के तहत सुरक्षित माहौल में होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 30 जुलाई को खेला जाएगा। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने ट्वीट में कहा, 'टखने की चोट के कारण मैट पार्किंसन आयरलैंड के साथ रॉयल लंदन सीरीज से बाहर हो गए हैं।'
इंग्लैंड ने अब तक पार्किंसन के विकल्प की घोषणा नहीं की है। आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ईसीबी ने घोषणा की कि स्पिनर मोइन अली टीम के उप कप्तान होंगे। कप्तानी की जिम्मेदारी इयोन मोर्गन संभालेंगे। इंग्लैंड संभावित खिलाडि़यों के बीच टीम बनाकर दो मैचों और फिर इंग्लैंड लायंस तथा आयरलैंड के बीच अभ्यास मैच के बाद सीरीज के लिए टीम घोषित करेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad