पलामू के नए डीसी शशि रंजन ने संभाला पदभार, बोले-विकास पर रहेगा फोकस - Ideal India News

Post Top Ad

पलामू के नए डीसी शशि रंजन ने संभाला पदभार, बोले-विकास पर रहेगा फोकस

Share This
#IIN
श्रवण सेठी
मेदिनीनगर (झारखंड)
पलामू के नए डीसी शशि रंजन ने संभाला पदभार, बोले-विकास पर रहेगा फोकस


कहा- जिले में कोरोना के संक्रमण को रोकना मेरी पहली प्राथमिकता
पलामू के नए उपायुक्त शशि रंजन ने गुरुवार को पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करते ही समाहरणालय के सभाकक्ष में उन्होंने जिले के विभिन्न पदाधिकारियों से परिचय प्राप्त किया। मौके पर कहा कि जिले में पूर्व से संचालित कार्यों को जारी रखें। उन्होंने पदाधिकारियों से कोरोना की रफ्तार को कम करने पर पूरा फोकस करने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारना ही मेरा मुख्य उद्देश्य है।

इस कार्य में आप सभी का सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि अगर आपको किसी भी तरह की परेशानी हो व उस परेशानी से आपके कार्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता हो तो आप सीधे मुझसे परेशानी साझा कर सकते हैं। जिले में पूर्व में संचालित कार्यों को जारी रखा जाएगा। साथ ही कोरोना की रफ्तार अभी तेज़ हुई है। इसे कम करने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए सभी उपायों को जिले में लागू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारना और पलामू जिले का चहुंमुखी विकास उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कोरोना जांच में तेजी लाने पर जोर दिया और विकास में सहयोग मांगा।.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad