स्वास्थ्य परीक्षण में 21 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव - Ideal India News

Post Top Ad

स्वास्थ्य परीक्षण में 21 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Share This
#IIN

DrManikaRav


*स्वास्थ्य परीक्षण में 21 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव*

*जौनपुर।* डीएम दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आज कोतवाली पर स्वास्थ्य विभाग की टीम लगाकर के लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करने का काम किया गया। इस टीम का दायित्व था कि जो लोग लक्षण युक्त हैं का एंटीजन किट से जांच करके देखा जाए कि किसी को कोरोना है तो नहीं। ऐसे 25 लोगों की जांच कोतवाली की टीम द्वारा की गई और एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया।
इसी प्रकार जीसी चौराहे पर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कैंप लगाया गया और 68 लोगों की एंटीजैन किट से जांच की गई जो लक्षण युक्त थे। इनमें से 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। स्वास्थ विभाग की तीसरी टीम ने पुलिस लाइन में कैंप लगाकर 200 लोगों की जांच की। और उन में 14 लोग कोरोना पाज़िटिव पाए  गए हैं। जिला अस्पताल में भी एक टीम द्वारा ऐसे 54 संदिग्ध लोगों की एंटीजन किट से जांच की और इनमे तीन लोग कोरोना पाज़िटिव मिले।
 कल भी जैसीस चौराहे पर और कोतवाली पर स्वास्थ विभाग की टीमें 11:00 बजे से उपलब्ध रहेंगी सभी ऐसे लोगों से अपील है और अनुरोध है कि बिना डरे ,बिना संकोच किए, बिना शर्माए, अगर खांसी, बुखार, जुखाम, गले में खराश, और सांस लेने की दिक्कत के लक्षण हो तो आ करके तत्काल जांच करा लें। यह जांच मुफ्त है और इसका परिणाम आधे घंटे में पता चल जाता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad