काजोल के बच्चे नहीं देखते उनकी फिल्में - Ideal India News

Post Top Ad

काजोल के बच्चे नहीं देखते उनकी फिल्में

Share This
#IIN



बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री को कई ऐसी फिल्में दी हैं, जिन्हें लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। काजोल की कई पुरानी फिल्में टीवी पर काफी देखी जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं काजोल के फैंस भले ही उनकी फिल्मों को पसंद करते हो, लेकिन उनके बच्चे उनकी फिल्म नहीं देखते हैं। आपको यह सुनकर हैरानी हो रही है, लेकिन यह सच है कि काजोल के बच्चे उनकी फिल्म कम ही पसंद करते हैं।
काजोल ने खुद एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बच्चे उनकी फिल्में कम देखते हैं। काजोल ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, 'मेरे दोनों बच्चों को फिल्म देखने का शौक जरूर है लेकिन वो मेरी फिल्में नहीं देखते हैं। पहला कारण तो ये है कि मैंने ज्यादा फिल्में बनाई नहीं है और दूसरा कारण है कि मैं फिल्मों में बहुत रोती हूं।' बता दें कि काजोल के एक बेटी नीसा और बेटा युग है। अजय देवगन और काजोल दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इंटरव्यू या टॉक में उन्हें लेकर बातें भी करते हैं।
काजोल ने इस इंटरव्यू में मदर्स डे को लेकर कई बातें कीं। उन्होंने बताया कि उनके बच्चों की वजह से उनकी जिंदगी में कई अच्छे परिवर्तन आए हैं और वो एक ज्यादा बेहतर इंसान बनी हैं। काजोल के मुताबिक उनके बच्चों ने उन्हें ज्यादा खुशमिजाज बनाया है और उन्होंने मां बनने के बाद जीवन में आए बदलाव को लेकर भी अपनी बातें शेयर की।इससे पहले अजय देवगन ने एक बार फिर अपनी पत्नी काजोल को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की। उन्होंने अपनी शादी के 22 साल की तुलना लॉकडाउन से की है। अजय ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ऐसा लगता है कि लॉकडाउन शुरू होकर बाईस साल हो गए हैंकाजोल ने अजय देवगन से शादी को लेकर भी एक इंटरव्यू में बताया था, 'जब हमने शादी करने का फैसला किया, तो हम 4 साल डेटिंग कर चुके थे। उनके माता-पिता तैयार थे, लेकिन मेरे पिताजी ने मुझसे 4 दिन तक बात नहीं की। वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करूं, लेकिन मैं दृढ़ थीं और वह आखिरकार मान गए।' 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad