भूटान में पति की इस हरकत पर भड़क गई थीं अनुष्का शर्मा - Ideal India News

Post Top Ad

भूटान में पति की इस हरकत पर भड़क गई थीं अनुष्का शर्मा

Share This
#IIN


नई दिल्ली
 इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी हिट स्टार्स की लिस्ट में गिनी जाती है। दोनों की लव स्टोरी इंडस्ट्री में काफी फेमस है। सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का दोनों की काफी ​एक्टिव रहते हैं। आए दिन दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन क्या आपने उनकी लड़ाई का एक मजेदार किस्सा सुना है। हाल ही में फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान विराट ने ऐसा ही एक किस्सा सुनाया। लाइव चैट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान ऐसा ही एक किस्सा सुनाया। विराट की एक हरकत पर अनुष्का को इतना गुस्सा आ गया था, कि उन्होंने उनसे बात करना बंद कर दिया था। यह किस्सा भूटान का है। आपको बता दें कि लाइव चैट में छेत्री ने विराट से इस सेशन के दौरान 10 सवाल पूछे थे, जिन सवालों को तैयार करने के लिए उन्होंने अनुष्का शर्मा की भी मदद ली थी।
लाइव सेशन में सुनील छेत्री ने विराट से पूछा कि भूटान में ऐसा क्या हुआ था कि आप अपनी बीवी को छोड़कर भाग निकले थे। इस किस्से को विराट ने फिर अच्छी तरह बताया। विराट ने कहा, 'हम भूटान गए थे और बाइक पर निकले थे। हम दोनों साथ में बाइक चला रहे थे, तभी बीच में कुछ भीड़ नजर आई, उसमें से किसी ने कहा कि अरे यह तो विराट जैसा लग रहा है, फिर मुझे पता नहीं क्या सनक सवार हुई कि मैंने तेजी से अपनी बाइक दौड़ाई।' 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad