आगामी ईद पर्व को लेकर, जौनपुर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद - Ideal India News

Post Top Ad

आगामी ईद पर्व को लेकर, जौनपुर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद

Share This
#IIN





जौनपुर


*आगामी ईद के पर्व को लेकर थाना लाइन बाजार में पीस कमेटी की बैठक!*

 *लाक डॉउन को ध्यान में रखते हुए व कोरोनावायरस के महामारी से निपटने के लिए शान्ति और सोशल डिस्टेंस का पालन अपील करने की!*

*अध्यक्षता में उपजिलाधिकारी सदर नीतीश कुमार सिंह व एसपी सिटी संजय कुमार ,क्षेत्राधिकारी नगर , सुशील कुमार सिंह आवश्यक दिशा निर्देश दिए*!

जौनपुर-जिले के थाना लाइन बाजार में उपजिलाधिकारी सदर व एसपी सिटी, सीओ नगर, थाना लाइन बाजार की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक आहूत की गई, आगामी ईद पर्व की आपसी सौहार्द व सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए अपने घरों में ही नमाज अदा किये जाने को कहा गया। इससे पहले थाना लाइन बाजार द्वारा सभी मुस्लिम भाइयों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए उचित दुरी बना कर बैठाया गया। उपजिलाधिकारी ने मुस्लिम समुदाय व बैठक में मौजूद सभी लोगों से कहा है। उन्होंने बताया की जुमे की नमाज अदा करने के लिए सिर्फ एक लोग ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए मस्जिद जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि शासन प्रशासन पूरी तरह से इस महामारी को भगाने में लगा हुआ है।सीओ नगर सुशील कुमार सिंह थाना प्रभारी निरीक्षक लाइन बाजार दिनेश कुमार पांडेय ने भी आगामी ईद पर्व को देखते हुए लाक डॉउन को ध्यान में रखते हुए व कोरोनावायरस के महामारी से निपटने के लिए शान्ति पूर्वक ढंग से मनाने की अपील की। इस मौके पर भारी संख्या मुस्लिम समुदाय के लोग उपस्थित थे। इसके साथ साथ एसडीएम सदर,सीओ नगर, थाना- लाइन बाजार प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय, अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे!


[



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad