भेड़िया ने किया हमला वृद्धा की हालत गंभीर - Ideal India News

Post Top Ad

भेड़िया ने किया हमला वृद्धा की हालत गंभीर

Share This
#IIN

Sharad Kapoor and Rajeev Bajpeyi
सीतापुर 
 थाना क्षेत्र सदरपुर के चमारनपुरवा बसुदहा गांव निवासी जयकोरा पत्नी अंगनू सोमवार की देर रात घर के अंदर सो रही थी। अचानक जंगली जानवर ने जयकोरा पर हमला कर दिया। जानवर ने सिर व चेहरे को बुरी तरह नोच लिया। जिससे जयकोरा की एक आंख बाहर निकल आई। वृद्धा के चीखने पर परिवारजन जागे और शोर मचाया तो जंगली जानवर भाग गया। वृद्धा को एंबुलेंस से सीएचसी बिसवां लाया गया। यहां गंभीर हालत के चलते वृद्धा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
ग्रामीणों की सूचना पर वन रेंज बिसवां के वन दरोगा अमित कटियार, खेमकरन, किशोरी लाल गांव पहुंचे। मौके की जांच कर टीम ने खेत व बाग में कांबिग की। इस दौरान नदी किनारे अजीम अहमद की बाग में चार भेड़िया नजर आए जो आहट पाकर भाग निकले। अमित कटियार ने बताया मौके पर कोई पग चिन्ह नहीं मिले हैं, ग्रामीण भेड़िया का हमला बता रहे हैं। वन विभाग के एसडीओ रुस्तम परवेज ने बताया कि क्षेत्र में भेड़यिा की सक्रियता है। संभवत: भेड़िया ने ही वृद्धा पर हमला किया है। लोगों को सतर्क किया है, वन कर्मचारी निगरानी पर लगाए गए हैं।
प्रधान अजीम ने बताया कि क्षेत्र में भेड़यिा हैं। एक वर्ष पहले गांव के ईश्वरदीन के पुत्र शुभम पर भी भेड़यिा ने हमला किया था। हमले में शुभम की भी एक आंख निकल गई थी। छह माह पूर्व एक बच्ची पर भी हमला किया था। हमला कर यह जंगल में छिप जाते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad