अधेड़ की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप - Ideal India News

Post Top Ad

अधेड़ की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

Share This
#IIN


Manoj Bhatnagar 
गाजियाबाद 
 नगर कोतवाली क्षेत्र में बृहस्पतिवार देर रात एक अधेड़ की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजनों ने सगे साढू पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है।
डासना गेट के रहने वाले इनाम बाबू के बेटे अनस और इनाम के सगे साढ़ू डॉ. इरफान के बेटे मुजम्मिल के बीच मास्क के व्यापार की बात हुई थी। पुलिस का कहना है कि दोनों में प्रॉफिट शेयर को लेकर झगड़ा हो गया और बृहस्पतिवार को अनस और इनाम बाबू पास में रहने वाले डॉ. इरफान के घर पहुंचे। यहा पर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया।
सीओ सिटी प्रथम धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट हुई। आरोप है कि दूसरे पक्ष ने इनाम बाबू को एक थप्पड़ मार दिया। पुलिस का कहना है कि नाम बाबू हृदय रोगी थे और लड़ाई के चलते मौके पर ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। गंभीर हालत में उन्हें एमएमजी अस्पताल लाया गया, जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने किसी तरह के असलहा के उपयोग की बात से इन्कार किया है। हालाकि स्वजनों ने पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। सीओ का कहना है कि प्रथम दृष्टया इनाम बाबू की मौत हृदयाघात से होना सामने आया है। फिलहाल किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad