यौन शोषण के आरोपों पर आया शहनाज़ गिल के पिता संतोख का बयान - Ideal India News

Post Top Ad

यौन शोषण के आरोपों पर आया शहनाज़ गिल के पिता संतोख का बयान

Share This
#IIN



नई दिल्ली
 'बिग बॉस 13' फेम और पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल के पिता संतोख सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगा है। एक महिला ने संतोख पर आरोप लगाया है कि उन्होंने गन प्वॉइंट पर उसका यौन शोषण किया साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी थी। शहनाज़ के भाई शाहबाज़ ने इन सारी खबरों को झूठा बताया, वहीं अब संतोख सिंह का भी इस पर बयान आ गया है। संतोख ने भी महिला के आरोपों को झूठ बताया है।
एक लोकल चैनल को दिए इंटरव्यू में संतोख ने बताया कि, 'महिला ने जिस दिन रेप के आरोप लगाए हैं उस दिन मैं पूरे दिन घर पर था। मेरे पास उसके सबूत हैं। मेरे घर में चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इसके फुटेज सबकुछ साबित कर देंगे। संतोख ने बताया कि वो लड़की तलाकशुदा है और एक बच्चे की मां है। वो लकी से शादी करना चाहती थी जो कि उसका बिजनेस पार्टनर भी है। मैंने लकी से कहा भी था कि जो भी परेशानियां है वो उन्हें सॉल्व करे'।
दरअसल, लकी संधू उर्फ रणधीर सिंह संधू नाम के लड़के से महिला की करीब 12 साल से दोस्ती है । कुछ दिन पहले महिला की लकी से कहा सुनी हो गई जिसके बाद वो चला गया। बाद में महिला को पता चला कि वो शहनाज़ के पिता संतोख सिंह के घर पर रुका हुआ है। 14 मई की शाम को करीब 5.30 बजे महिला अपनी कार लेकर संतोख सिंह के घर पहुंच गई। इसके बाद संतोख ने उसे रणधीर से मिलने ले जाने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया। उसके बाद वो महिला को रूही ब्रिज के पास ले गया जहां उसने बंदूक की नोक पर महिला का यौन शोषण किया और उसके बाद उसे उसकी दोस्त के घर पर छोड़ दिया'। आरोप के मुताबिक संतोख ने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वो उसो जान से मार देंगे। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad