बह रही है विकास की गंगा,यूपी में आ रहा है रामराज: उपेन्द्र तिवारी - Ideal India News

Post Top Ad

बह रही है विकास की गंगा,यूपी में आ रहा है रामराज: उपेन्द्र तिवारी

Share This
#IIN
Dharmendra Seth and Dr. Manika Rav             
जौनपुर। कोरोना वायरस के दहशत भरे माहौल में यूपी सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी आज कलेक्ट्रेट मिटिंग हाल में पत्रकारो के सामने यूपी सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल की योजनाओ व परियोजनाओं को गिनाया। इस दरम्यान उन्होने केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को प्रमुखता पर रखा। बीस पेज में लिखी गयी केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं को पढ़कर मीडिया कर्मियों को सुनाया लेकिन जिले की निर्माधीन परियोजनाओं के बारे में पुछे जाने पर केवल इतना ही कहा कि जल्द ही पूरी हो जायेगा। इतना ही नही कई सपा सरकार की परियोजनाओ को भी अपनी सरकार के खाते गिना गये। योजनाओं को गिनाने में उन्हे रूक रूकर दो गिलास पानी पीना पड़ा। यूपी में योगी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज जिले के प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी कलेक्ट्रेट मिटिंग हाल में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेस को सम्बोधित किया। पत्रकारो के सामने रट्टू तोते की तरह लिखी लिखाई योजनाओ व परियोजनाओं की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए बताया कि योगी सरकार में चिकित्सा,शिक्षा क्षेत्र में जितना काम किया है उतना प्रदेश 70 वर्षो में नही हुआ। प्रदेश में सड़को,पुलो का निर्माण तेजी से हो रहा है,कई मेडिकल कालेज,विश्वविद्यालय की स्थापना हो रहा है। चीनी मिल स्थापित हो रहे है। युवाओं को रोजगार दिया गया है। अपराध पर लगाम लगाया गया है। किसानों का कर्ज माफ किया गया तथा उन्हे किसान सम्मान निधि दिया जा रहा है। मंत्री के हिस्साब से पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है यूपी में रामराज आ गया है। जिले में हुए विकास कार्यो की जो लिस्ट पत्रकारो दिया गया है उसमें पालिटेक्निक के मैदान में 90 लाख रूपये के लागत से बने लोहिया पर्यावरणीय उद्यान पार्क समेत कई सपा सरकार की परियोजनाओं को भाजपा सरकार के खाते में गिना गये।
 पत्रकार वार्ता में केराकत के विधायक दिनेश चौधरी,मड़ियाहूं की विधायक लीना तिवारी,जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह,नगर विधायक व राज्यमंत्री के प्रतिनिधि अजय सिंह मौजूद रहे।
 इस मौके पर जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह,सीडीओ अनुपम शुक्ला,जिला सूचना अधिकारी सुनील कुमार कनौजिया,के के यादव, अवनीश यादव ,सुमित सिंह समेत कई विभागो के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad